Basti News: एलुमिनी मीट में जुटेंगे देश-विदेश के वैज्ञानिक व अधिकारी, 22 जनवरी को आयोजित होगा एग्जाम

Basti News Today: एलुमिनी मीट 22 जनवरी 2023 को कॉलेज के सभागार में होगा, जिसमें देश-विदेश में काम करने वाले कॉलेज के वैज्ञानिक, अधिकारी, राजनेता व अन्य क्षेत्र में सक्रिय एलुमिनी भाग लेंगे।

Newstrack :  Network
Update: 2023-01-07 14:20 GMT

Basti News (Newstrack)

Basti News: शिवहर्ष किसान पीजी कॉलेज के पहले एलुमिनी मीट 2023 की रूपरेखा तैयार हो गई है। यह एलुमिनी मीट 22 जनवरी 2023 को कॉलेज के सभागार में होगा, जिसमें देश-विदेश में काम करने वाले कॉलेज के वैज्ञानिक, अधिकारी, राजनेता व अन्य क्षेत्र में सक्रिय एलुमिनी भाग लेंगे। तैयारी के लिए शनिवार को कॉलेज परिसर में एलुमिनी मीट आयोजन समिति की बैठक हुई। बैठक में सम्मान सहित विभिन्न प्रकार के तैयारियों पर चर्चा हुई।

प्रशासनिक अधिकारियों के साथ राजनेता बने पूर्व छात्र रहेंगे मौजूद

आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए एसकेपीजी कॉलेज एलुमिनी एसोसिएशन के को-फाउंडर नितिन सूर्यवंशी ने बताया कि इस मीटर में करीब 250 सदस्य भाग लेंगे। भाग लेने वालों में डीआरडीओ, भाभा इंस्टीट्यूट सहित कई प्रमुख संस्थाओं के वैज्ञानिक, देश-विदेश में काम करने वाले मल्टीनेशनल कंपनी के अधिकारी, प्रोफेसर, संगीत व फिल्म लेखक, संगीतकार, प्रशासनिक अधिकारी, राजनेता भाग लेंगे।

कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित

एलुमिनी एसोसिएशन की तरफ से कॉलेज में गौरव गलियारा स्थापित किया जाएगा। बेस्ट स्टूडेंट से संबंधित पांच कटेगरी में छात्रों को नकद पुरस्कार के साथ प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। 10 पूर्व प्राचार्य, प्राध्यापक व शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को भी सम्मानित किया जाएगा। इस मौके पर संगीतकार आनंद शाडिल्य के नेतृत्व में बंदाबैरागी ग्रुप का सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होगा।

एलुमिनी एसोसिएशन संस्थापक पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दुर्गादत्त पांडेय, डॉ. गोपालजी कुशवाहा, डॉ. शिवेन्द्र मोहन पांडेय, डॉ. धर्मेन्द्र त्रिपाठी, को काउंडर नितिन सूर्यवंशी, मीट की को कन्वेनर रुचि पांडेय, सुरेंद्र पांडेय, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भूपेन्द्र राना, पूर्व महामंत्री दिलीप पांडेय, पूर्व अध्यक्ष आलोक पांडेय, आशीष पांडेय ने योजना तैयार कर प्राचार्या प्रो. रीना पाठक के समक्ष रखा और सभी बिन्दुओं पर सहमति के साथ आयोजन की तैयारियों को आगे बढ़ाया। 

Tags:    

Similar News