Bhadohi Nagar Nikay Chunav: चेयरमैन के दावेदार हाजिरी लगा रहे हैं दरबार में

Bhadohi Nagar Nikay Chunav: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में नगर निकाय चुनाव करें तो सुबह से लेकर शाम तक आला नेताओं के दरबार दावेदारों की भीड़ से सजे है।

Report :  Umesh Singh
Update: 2022-12-02 15:56 GMT

चेयरमैन के दावेदार हाजिरी लगा रहे हैं दरबार में

Bhadohi Municipal Elections: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में नगर में लोकल बाडी इलेक्शन का पारा चढ़ने लगा है। बात नगर निकाय चुनाव करें तो सुबह से लेकर शाम तक आला नेताओं के दरबार दावेदारों की भीड़ से सजे है। हाथ में बायोडाटा की फाइल के साथ यह एप्रोच की जा रही है कि कम से कम इस बार तो टिकट के लिए पार्टी उन पर मेहरबानी दिखा ही दे। चेयरमैन की टिकट की दौड़ में भाजपा आगे है, उसके पीछे पीछे सपा की लिस्ट भी तैयार हो रही है।

चुनावी रण में बसपा और अन्य पार्टियां

बसपा और अन्य पार्टियों के चुनावी रण में अपना ताकत दिखाने में पीछे नहीं। इसी में वार्डों के सभासद पद के दावेदारों की धड़कने रोज घटती बढ़ती रहती है। कुछ के मन में लड्डू फूटते हैं, ख्याली पुलाव की महक से मन सरोबार होता रहता है। लेकिन तभी अपने करीब यानी दूसरे दावेदार का चेहरा जेहन में आते ही पूरे दस्तरखान पर रायता सा फैल जाता है। ऐसे में व्याकुल मन लेकर दावेदार जाए तो जाएं कहां। केवल एक ही ठिकाना दिखाई देता है मुल्ला की दौड़ मस्जिद तक की तर्ज पर दावेदारों की दौड़ नेता जी के घर वाला हिसाब बन जाता है और वहां पहुंचकर नेतागिरी के दरवाजे पर लगी घंटी की आवाज मंदिर की घंटी की तरह सुनाई देने लगती है। और तो और चौराहा से लेकर मोहल्ला कॉलोनी तक पट चुके संभावित प्रत्याशियो के पोस्टर बैनर नगर निकाय चुनाव को लेकर नगर में बन चुके माहौल की तस्दीक हैं।

हर वार्ड में आधा दर्जन से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की सभासद टिकट की दावेदारी

लगभग हर वार्ड में आधा दर्जन से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की सभासद टिकट की दावेदारी से चुनावी माहौल और गर्म हो गया है। मुकाबला दिलचस्प होने की भूमिका तैयार हो गई है। टिकट की दावेदारी से चुनावी माहौल और गर्म हो गया है मुकाबला दिलचस्प भूमिका तैयार हो गई है। उधर चुनाव के लिए कमर कस ली है वह अपने समर्थकों को जोड़े रखने के लिए दबी जुबां से यह कहता भी नजर आ रहा है कि पार्टी अगर टिकट नहीं देगी तो भी वह चुनाव लड़ेंगे क्योंकि वार्ड मे उनका पर्याप्त जनाधार है।

Tags:    

Similar News