Bhadohi: भदोही में तीन बच्चों के पिता ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार

Bhadohi News: जनपद के गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर निवासी एक युवक ने पत्नी और तीन बच्चों के रहते दूसरी शादी कर ली। वहीं, अब पहली पत्नी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है और न्याय की गुहार लगाई है।

Report :  Umesh Singh
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-28 11:10 GMT

पीड़ित पत्नी और बच्चे। 

Bhadohi News: जनपद के गोपीगंज क्षेत्र के कौलापुर निवासी एक युवक ने पत्नी और तीन बच्चों के रहते दूसरी शादी कर ली। वहीं, अब पहली पत्नी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है और न्याय की गुहार लगाई है। शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने युवक और उसकी दूसरी पत्नी को पूछताछ के लिए थाने ले गई।

जानकारी के मुताबिक कौलापुर निवासी संतोष सोनी का विवाह 8 दिसम्बर 2004 को बलिया निवासी सुमन सोनी के साथ हुआ था और सुमन को दो बेटी सुहानी (15) और नैंसी (13) और एक बेटा अनमोल (10) है। संतोष सोनी नौकरी के सिलसिले में चित्रकूट रहता था और वही की एक अर्चना नामक महिला से 2 दिसम्बर 2021 को शादी कर ली और सुमन को संतोष की मां घर में रहने नहीं दे रही है और गहना इत्यादि लेकर मायके भेज दी। सुमन ने इस मामले को लेकर पुलिस से भी शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जान से मारने की धमकी देते हैं पति और सास

सोमवार को सुमन को जानकारी हुई कि उसका पति संतोष सोनी अपनी दूसरी पत्नी के साथ कौलापुर आया है। तब सुमन ने भी आकर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सभी को थाने ले गई। सुमन ने कहा कि उसे जान से मारने की धमकी भी पति और सास द्वारा दी जाती है। कहा कि मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास भी किये लेकिन बच गई और ऊसका इंफेक्शन आज भी है। सुमन ने आरोप लगाया कि दहेज के लिए उसके पति और सास परेशान कर रहे है। उसे आशंका है कि जमीन जायदाद बेचकर सुमन और उसके बच्चों को बेघर करना चाहते है।

आरोपी संतोष सोनी ने बताया कि सुमन अक्सर फोन पर बात करती थी कई बार मना किया, लेकिन सुमन अपने आदत से बाज नहीं आई। कहा कि कई बार सुमन के सिम भी तोड़ दिया लेकिन जब वह अपने रवैये में बदलाव नहीं लाई, तो विवश होकर दूसरी शादी करनी पड़ी।

4 साल से सम्पर्क में था संतोष: दूसरी पत्नी

संतोष की दूसरी पत्नी अर्चना ने बताया कि संतोष बीते 4 साल से उसके सम्पर्क में थे शादी के समय उसे पता चला कि शादीशुदा है और यह जानते हुए भी संतोष से शादी कोर्ट में जाकर की है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News