कांग्रेस के युवा संसद कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल, 'भर्ती विधान' घोषणा पत्र पर युवाओं से करेंगे चर्चा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल आगरा में युवा संसद कार्यक्रम में शामिल होकर युवाओं को कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में जानकारी देंगे। साथ ही कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए जनसंपर्क भी करेंगे।

Newstrack :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-01-27 19:33 IST

भूपेश बघेल 

आगरा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग द्वारा तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। प्रदेश में सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए अपने-अपने चुनावी प्रचार में ताकत झोंक रहे हैं। हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण चुनाव आयोग ने इस बार के विधानसभा चुनाव में कई तरह की पाबंदियां लगाई है। विधानसभा चुनाव 2022 में चुनाव आयोग ने सभी प्रकार के जनसभाओं, रैलियों और रोड शो पर 31 जनवरी तक के लिए प्रतिबंध लगा दिया है।

हालांकि इस दौरान राजनीतिक दल किसी छोटे हॉल में कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए छोटा चुनावी कार्यक्रम कर सकते हैं। इसके अलावां राजनीतिक दल वर्चुअल रैली के माध्यम से भी अपना चुनावी प्रचार कर सकते हैं। इसी के मद्देनजर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) कल यानी 28 जनवरी को आगरा में बाल युवा संसद कार्यक्रम में शामिल होकर युवाओं से संवाद करेंगे। यह संवाद कांग्रेस द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जारी किए गए घोषणापत्र 'भर्ती विधान' पर की जाएगी।

इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया कम्युनिकेशन विभाग के संयोजक अशोक सिंह ने बताया कि युवा संसद कार्यक्रम में प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए युवाओं के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घोषणा पत्र भर्ती विधान को लेकर चर्चा करेंगे इसके साथ इस कार्यक्रम में कांग्रेस के नेता युवाओं को घोषणा पत्र भर्ती विधान से संबंधित अन्य जानकारियां भी देंगे।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लोगों से आगरा में लोगों से कांग्रेस के लिए मतदान करने की भी अपील करेंगे इसके अलावा कांग्रेस के तरफ से आगरा में घोषित प्रत्याशियों के लिए वह जनसंपर्क भी करेंगे। युवा संसद के इस कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास (BV Srinivas) और उनके साथ एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज निगम (Neeraj Nigam) भी भूपेश बघेल के साथ उपस्थित रहेंगे और युवाओं के साथ बात कर भर्ती विधान के बारे में जानकारी देंगे।

Tags:    

Similar News