Jalaun News: भाजपा के बूथ अध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत, पुलिस जांच में जुटी

Jalaun News: जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामगंज निवासी 45 वर्षीय शैलेंद्र दीक्षित उर्फ नीलू महाराज भाजपा के बूथ अध्यक्ष के पद पर तैनात थे। गुरुवार को नीलू अपने साथी 38 वर्षीय अभिजीत सिंह सांगा के साथ उरई निकाय चुनाव को लेकर भाजपा नेता से मिलने गए थे।

Update: 2023-04-13 17:16 GMT
BJP Booth Adhyaksh Shailendra Dixit(Pic: Newstrack)

Jalaun News: कानपुर-झांसी हाईवे पर भाजपा नेता की बाइक को पीछे से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार भाजपा के बूथ अध्यक्ष व उनके साथ का एक अन्य शख्स उछलकर सड़क की दूसरी तरफ जा गिरा। हादसे में भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ बाइक पर सवार रहे शख्स को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक हुआ फरार

जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामगंज निवासी 45 वर्षीय शैलेंद्र दीक्षित उर्फ नीलू महाराज भाजपा के बूथ अध्यक्ष के पद पर तैनात थे। गुरुवार को नीलू अपने साथी 38 वर्षीय अभिजीत सिंह सांगा के साथ उरई निकाय चुनाव को लेकर भाजपा नेता से मिलने गए थे। दोपहर को के समय काम निपटाकर उरई से लौटने पर जैसे ही वह कालपी कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित भदौरिया पेट्रोल पंप व साईं मन्दिर के बीच पहुंचे तब ये हादसा हो गया। झांसी की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाजपा नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया और घटनास्थल पर भाजपा नेताओं का पहुंचने का दौर शुरू हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

पार्टी यूनिट में शोक की लहर

जनपद की भारतीय जनता पार्टी की इकाई में इस खबर के फैलते ही शोक की लहर दौड़ गई। क्षेत्र के आसपास के कई पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मृतक के घर पहुंचकर परिजनों से अपनी शोक-संवेदना व्यक्त की। उधर, परिजन इस घटना के बाद से रो-रोकर बेहाल हैं। वो आरोपी वाहन चालक को पकड़ने व कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News