VIDEO: बीजेपी नेता बोले- पहले प्यार से मनाएंगे, नहीं माने तो लाठी-गोली से बनाएंगे राम मंदिर

बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेश सिंघल ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 'पहले प्यार से मनाएंगे, नहीं माने तो लाठी-गोली से राम मंदिर बनाएंगे।

Update:2017-04-17 12:10 IST
नेता जी पर चढ़ा सत्ता का नशा, थाने में कोतवाल को की चूड़ियां पहनाने की कोशिश

संभल: कुछ दिन पहले संभल जिले के गुन्नौर विधायक राजू यादव ने पुलिस के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। अब उन्हीं के साथ एक कार्यक्रम में पहुंचे संभल के बीजेपी जिला अध्यक्ष राजेश सिंघल ने राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 'पहले प्यार से मनाएंगे, नहीं माने तो लाठी-गोली से राम मंदिर बनाएंगे।

यह भी पढ़ें ... प्रवीण तोगड़िया बोले- जरूर बनेगा राम मंदिर, लेकिन तीन ‘P’ के सहयोग की जरूरत

संभल जिले के बबराला में स्टेशन रोड पर बीजेपी के एक समारोह में राजेश सिंघल ने कहा कि केंद्र में तो बीजेपी की सरकार है ही लेकिन अब यूपी में भी बीजेपी की पूर्ण बहुमत में सरकार है। राम मंदिर का मुद्दा हमारे लिए अहम है इसलिए हम राम मंदिर जरूर बनाएंगे।

सुप्रीम कोर्ट के सुझाव पर दोनों पक्ष आपस में बात चीत से हल निकालने की कोशिश करेंगे। अगर बात नहीं बनीं तो हम पहले प्यार से मनाएंगे, वर्ना लाठी-गोली चलाएंगे। राजेश सिंघल ने कहा कि प्रदेश में रामराज की स्थापना होगी।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: राम मंदिर पर धर्मगुरु कल्बे सादिक का बड़ा बयान, कट्टर मुसलमान हो जाएगा आग बबूला

यही नहीं राजेश सिंघल ने सरकारी कर्मचारी-अधिकारियों को भी खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि अगर कोई अधिकारी या फिर कमर्चारी रिश्वत लेते पकड़ा गया तो उसे कहीं दूर नहीं जाना पड़ेगा बल्कि यहीं पास में गंगा में बहा दिया जाएगा।

आगे की स्लाइड में देखिए VIDEO

Full View

Tags:    

Similar News