सुरक्षा पर सवाल ! बाल-बाल बचे BJP विधायक, ट्रक चढ़ाने की कोशिश

योगी सरकार प्रदेश में क्राइम कम करने के चाहे लाख दावे पेश करे। लेकिन, उनके ही राज मे विधायक खुद भी अब सुरक्षित नहीं हैं।

Update: 2017-11-12 07:33 GMT
सुरक्षा पर सवाल ! बाल-बाल बचे BJP विधायक, ट्रक चढ़ाने की कोशिश

फिरोजाबाद : योगी सरकार प्रदेश में क्राइम कम करने के चाहे लाख दावे पेश करे। लेकिन, उनके ही राज मे विधायक खुद भी अब सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार फिरोजाबाद में देखने को मिला है। जहां जसरना विधानसभा से बीजेपी विधायक रामगोपाल पप्पू लोधी की गाड़ी पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास हुआ।

क्या है मामला ?

घटना थाना फरिहा क्षेत्र के खेरिया गांव के पास की है। विधायक अपने परिचित से मिलने जरेला गांव जा रहे थे। इसी बीच कुछ दबंगों ने विधायक को घेरने का प्रयास किया।

जब विधायक को घेरने मे हमलावर विफल हुए तो उन्होंने विधायक की गाड़ी के ऊपर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया। विधायक के ड्राईवर ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए गाड़ी सड़क किनारे उतार ली। जिससे वह बाल-बाल बच गए।

विधायक ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक को सकुसल उनके घर तक पहुंचा दिया और आगे की कार्यवाही करने मे जुट गई।

यह भी पढ़ें ... बदमाशों ने फिर दी योगी सरकार को चुनौती, BJP विधायक पर जानलेवा हमला

क्या कहा बीजेपी विधायक ने ?

बीजेपी विधायक पप्पू लोधी ने कहा कि वह अपने आवास से जरेला गांव गए थे। उनका ड्राइवर वहीं रहता है। वह 8 10 दिन से बीमार था। जिसको देखने के लिए वह उसके गांव गए। वहां उन्हें एक घंटा लग गया। वे गांव के लोगों से मिले और भेंट करते हुए वापस अपने आवास लौट रहे थे। खेरिया गांव के पास एक ट्रक 55-60 की स्पीड से आ रहा था। उसके बाद करीब 20 मीटर की दूरी पर ट्रक रुक गया। तभी कई और गाड़ियां वहां आ गईं और उसमें बैठे लोग पकड़ो मारो चिल्लाने लगे। वहां से जान बचाकर वापस वह उसी गांव आ गए। दो गाड़ियों ने उनका पीछा भी किया। जिसमें बछरिया का ग्राम प्रधान अमरपाल यादव और उसके अन्य साथी थे। तभी दो तीन मोटरसाइकल वाले आए और कहने लगे कि विधायक जी आपकी जान को खतरा है। आप यहां से निकाल जाएं। उसके बाद मैंने पुलिस को सूचना दी ।

क्या कहना है पुलिस का ?

जसराना सीओ संजय वर्मा का कहना है कि हम लोग तो जसराना में फुट मार्च कर रहे थे। तभी विधायक पप्पू लोधी का फोन आया कि झगड़ा हो गया है। जब तक हम आए तक तक मामला शांत हो चुका था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News