हिजाब विवाद पर बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत बाजपेई का बयान, कॉलेज के नियम ना मानने वाले मदरसा जाएं

हिजाब विवाद पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई का बयान कहा- स्कूल कॉलेज के नियम न मानने वाले शरीयत के हिसाब से पढ़ना हो तो जाएं मदरसा।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Ramchandra Saini
Update: 2022-02-14 11:36 GMT

लक्ष्मीकांत वाजपेयी की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

https://newstrack.com/uttar-pradesh/pashchimanchal/meerut/meerut-news-bjp-poorv-pradesh-adhyaksh-dr-laxmikant-vajpayee-mahangai-tel-company-yogi-adityanath-latest-news-hindi-288552

फ़तेहपुर। यूपी के फ़तेहपुर जिले में विधानसभा चुनाव 2022 में प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांगने आये पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपाई (Laxmikant Bajpai) ने पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में हिजाब (Hijab Controversy) पर कहा कि जब हम स्कूल कॉलेज में बच्चों का दाखिला कराने जाते है तो स्कूल कॉलेज के नियमों का पालन करते हैं साथ ही लिखित में देते है और उनके बनाये नियमों के हिसाब से बच्चो को पढ़ना पड़ता है। केंद्र व राज्य सरकार भी इन्हीं शर्त के साथ स्कूल कॉलेज को मान्यत देती है। अगर शरीयत के हिसाब से पढ़ना है तो मदरसा में पढ़े किसी बड़े स्कूल या अंग्रेजी स्कूल में क्यों।

वहीं विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान को लेकर कहा कि हम नुकसान में नहीं हैं 58 सीटों में हम 30 सीट पर जीत रहें और यूपी में सभी चरण के मतदान बाद भाजपा की सरकार बन रही।

अखिलेश यादव अपने गिरेबान में देखें

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा केंद्र व प्रदेश सरकार में हुए भ्रष्टाचार व किसानों की भाजपा सरकार से नाराजगी के सवाल पर कहा कि किसानों की नाराजगी क्या होगी किसान सम्मान निधि, किसान फसल बीमा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया। किसानों को यूरिया ब्लाक में लेने पड़ती थी जिसकी व्यवस्था केंद्र सरकार ने और किसानों को आज ब्लाक में यूरिया नही लेनी पड़ती। यह सब विपक्षी दलों की चाल है किसान नाराज नही है और अखिलेश यादव भ्रष्टाचार की बात करते है तो पहले अपने गिरेबान में देखें सपा सरकार में गायत्री प्रजापति, अनिल यादव जो उत्तर प्रदेश लोक सेवा का अध्यक्ष था यादव सिंह नोएडा इसका उदाहरण है। हमारी केंद्र व प्रदेश की सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले जेल में है।

चुनाव शेड्यूल

उत्तर प्रदेश में इस बार का विधानसभा चुनाव कुल 7 चरणों में संपन्न होगा। पहले चरण के लिए मतदान 10 फरवरी को सम्पन्न हो गया है। वहीं आखिरी चरण में मतदाता अपने मत का प्रयोग 7 मार्च को करेंगे। चुनाव परिणाम 10 मार्च को बाकी के 4 राज्यों के चुनाव परिणामों के साथ घोषित होगा।

Tags:    

Similar News