Moradabad News: भाजपा नेता बोले- लक्ष्मी जी कमल के फूल पर बैठ कर आती हैं!

Moradabad News: भाजपा जिला प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि लक्ष्मी सदैव कमल के फूल पर ही बैठकर आती है। न हाथ के पंजे पर, न हाथी पर और ना ही साइकिल पर सवार होकर आती हैं।

Update: 2023-04-19 17:36 GMT
मुरादाबाद भाजपा जिला कार्यालय: Photo- Newstrack

Moradabad News: नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा जिला प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने मोदी-योगी के नेतृत्व को मजबूत करने और नगर पालिका, नगर पंचायत के उम्मीदवारों व पार्षद प्रत्याशियों से चुनाव में जीत हासिल करने का आह्वान किया।

लक्ष्मी जी साइकिल और हाथी से नहीं आतीं

कार्यकर्ताओं से बातचीत में भाजपा जिला प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि लक्ष्मी सदैव कमल के फूल पर ही बैठकर आती है। न हाथ के पंजे पर, न हाथी पर और ना ही साइकिल पर सवार होकर आती हैं। इसलिए भाजपा ही गरीब असहाय तथा सर्व समाज के लोगों की पार्टी है। इसमें सभी का विकास तथा स्वाभिमान कायम रहता है।

जिला प्रभारी सुरेंद्र नागर ने जीत का मंत्र देते हुए कहा कि नगर पालिका, नगर पंचायत अध्यक्ष एवं वार्ड सदस्य उम्मीदवार परिश्रम की पराकाष्ठा तक जाकर वार्ड के हर घर में संपर्क करें। लोगों का दिल जीतें, पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से चल रही जन कल्याणकारी योजनाओं की लोगों को जानकारी दें।

सामाजिक कार्यक्रमों में सक्रिय रहें प्रत्याशी

जिला प्रभारी ने कहा कि सभी उम्मीदवार और कार्यकर्ता वार्ड की शिकायतों को सुनें और उनका निराकरण करें। अपने वार्ड के मठ मंदिरों और धार्मिक आयोजनों में सक्रियता बरतें। प्रत्येक भाजपाई इतिहास बनाने निकला है। हमारा चुनाव राष्ट्रवाद का चुनाव होता है। हमें जातिवाद परिवारवाद से दूर रहते हुए राष्ट्रवाद के नाम पर कमल खिलाना होगा।

इस दौरान जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह चौहान, जिला सरकारी बैंक चेयरमैन चौधरी विजयभान सिंह, पूर्व विधायक राजेश कुमार चुन्नू, चौधरी हुकुम सिंह, दीपक गोयल, राजन विश्नोई, जिला मीडिया प्रभारी संजय ढाका, कमल प्रजापति, चंद्रपाल सैनी, हरज्ञान सिंह, गजेंद्र चौधरी, चकित चौधरी, ऋषि पाल सिंह, लवली यादव, विक्रांत चौधरी, अरुण पंडित और सभी नगर पालिका, नगर पंचायत अध्यक्ष पद के उम्मीदवार, मंडल अध्यक्ष एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News