मुज़फ्फरनगर: बीजेपी नेता विनीत ने अखिलेश पर साधा निशाना, कह दी ऐसी बात

विनीत शारदे ने कहा कि मैं अखिलेश यादव से कहना चाहता हूं कि क्यों इस देश की जनता को भ्रमित करते हो? मैं देश की जनता से अपील करता हूं कि इन नेताओं के भ्रमजाल में मत आना। इन लोगों को 24 करोड़ जनता ने 2017 में वोट रूपी वैक्सीन लगाकर निसतोनाबूत कर दिया था।

Update: 2021-01-16 12:42 GMT
मुज़फ्फरनगर: बीजेपी नेता विनीत ने अखिलेश पर साधा निशाना, कह दी ऐसी बात

मुज़फ्फरनगर: बीजेपी के उत्तर प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनीत शारदे शनिवार को मुज़फ्फरनगर पहुँचे, जहां उन्होंने जनपद के व्यापारीगणों से मुलाक़ात कर उनका हालचाल जाना। इस दौरान विनीत शारदे ने मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव पर वाणी प्रहार करते हुए उन्हें गद्दार तक कह डाला।

विनीत शारदे ने अखिलेश पर साधा निशाना

दरअसल, कोरोना वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बताकर ना लगवाने वाले अखिलेश यादव के बयान पर विनीत शारदे ने कहा कि आप यह सोचिए 10 महीने का महाराक्षसी रुप कोरोना जिससे भारत की छोटे से लेकर बड़े तक देव तुल्य जनता इससे छुटकारा पाने के लिए आतुर है और भारत ही नहीं, पूरा संसार इस करोना महामारी को खत्म करने पर लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के वैज्ञानिकों ने इतनी मेहनत करी ओर 9-10 महीनों में ही भारत की दो वैक्सीन आज लगना शुरू हो गई है, जिसकी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों द्वारा इसकी आज शुरुआत हुई है और यह देश की जनता के लिए खुशी का समय है।

ये भी देखें: मंदिर पर बोले अखिलेश यादव, राजनीति में लिया जाता है चंदा, यहां हमेशा किया है दान

नेताओं के भ्रमजाल न आए जनता- शारदे

विनीत शारदे ने कहा कि मैं अखिलेश यादव से कहना चाहता हूं कि क्यों इस देश की जनता को भ्रमित करते हो? मैं देश की जनता से अपील करता हूं कि इन नेताओं के भ्रमजाल में मत आना। इन लोगों को 24 करोड़ जनता ने 2017 में वोट रूपी वैक्सीन लगाकर निसतोनाबूत कर दिया था। 2022 में इस देश की जनता और उत्तर प्रदेश की जनता इन समाजवादी पार्टी ओर कांग्रेस के साथ दोबारा करने जा रही है, जो वैक्सीन नहीं लगवाएगा तो यह बीजेपी की वैक्सीन नहीं है। देश के वैज्ञानिकों की वैक्सीन है, वह बीजेपी का अपमान नहीं करेगा, देश के वैज्ञानिकों का अपमान करेगा। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं चाहे वह कोई भी हो देश का गद्दार होगा। वह देश की जनता के साथ विश्वासघात करने वाला देश का गद्दार होगा और उसकी आने वाली 7 नसल उसे कभी माफ नहीं करेंगे।

 

'मार्च से लेकर अगस्त तक कहां थे अखिलेश'

शारदे ने आगे कहा कि अखिलेश यादव हो चाहे कोई भी हो, यह राजनीति का वक्त नहीं था, कहां थे मार्च से लेकर अगस्त तक। 8 महीने जब देश की जनता परेशान हो रही थी तब इसी कमरे में बैठे हुए रोटियां सेक रहे थे। हमारी भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जा रहा था। रोटी कपड़ा चप्पल और खाद्य सामग्री दी जा रही थी। जब लोगों के पैर में छाले पड़ रहे थे। मुंबई से लोग उत्तर प्रदेश आ रहे थे तब यह कहां थे।

'राजनीतिक रोटी सेकने वाला काम'

अखिलेश यादव पर लगातार निशाना साधते हुए शारदे ने कहा कि राजनीतिक रोटी सेकने वाला काम अखिलेश यादव तुम्हें यह जनता माफ नहीं करेगी। हमें जनता से माफी मांगनी चाहिए और वैक्सीन तो तुम भी लगवाओगे। नहीं लगवाओगे तो गद्दार तो तुम हो ही जो अपने बाप का नहीं हुआ, अपने चाचा का नहीं हुआ, अपने परिवार का नहीं हुआ, वह उत्तर प्रदेश की जनता का क्या होगा।

ये भी देखें: CM योगी ने कोविड-19 वैक्सीनेशन का किया अवलोकन, मीडिया को सराहा

'हर एक चुनाव महत्वपूर्ण'

शारदे ने कहा कि जनता पार्टी किस चुनाव को छोटा नहीं मानती है। भारतीय जनता पार्टी के लिए हर एक चुनाव महत्वपूर्ण होता है। महाभारत में श्री कृष्ण ने अर्जुन से कहा था कि कोई अपना नहीं है, कोई गैर नहीं है, यह युद्ध है। आपने देखा आंध्र प्रदेश में तेलंगाना में हैदराबाद में हमने कैसे चुनाव जीता। बिहार का चुनाव कैसे जीते हमारे लिए कोई भी चुनाव छोटा नहीं मानते है। जिला पंचायत का चुनाव भी भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।

शारदे ने ओवैसी पर भी साधा निशाना

इतना ही नहीं, शारदे ने ओवैसी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी पर क्या कहना है, ओवैसी बंधु को तो हम उनके निजाम में जाकर अभी हम उन्हें ध्वस्त करके आए हैं। कहां पहले हमारी 4 सीटें थी, इस बार 48 सीटें हैं, तो ओवैसी बंधु पर मैं कुछ कहना नहीं चाहता। ओवैसी जैसे लोग देश के लिए नासूर है।

देखें वीडियो...

[video data-width="640" data-height="288" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/MUZAFFARNAGAR-16-01-2021-AKHLESH-YADAV-GADDAR-BYTEVINIT-SHARDE-PRDESH-ADHYAKSH-VYAPAR-PRKOSTH-BJP-.mp4"][/video]

रिपोर्ट- अमित कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News