साध्वी निरंजन ज्योति बोलीं- नहीं होना चाहिए भारत-पाक मैच, यह शहीदों का अपमान

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र फतेहपुर में कहा कि इंग्लैंड में भारत-पाकिस्तान के बीच होने जा रहे क्रिकेट मैच को तुरंत रोक देना चाहिए।

Update: 2017-06-03 13:46 GMT

फतेहपुर: केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र फतेहपुर में कहा कि इंग्लैंड में भारत-पाकिस्तान के बीच होने जा रहे क्रिकेट मैच को तुरंत रोक देना चाहिए। यदि यह मैच होता है तो ये सीधे शहीदों का अपमान होगा। बता दें कि रविवार (04 जून) को भारत-पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का मैच बर्मिंघम में खेला जाना है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी का ऐतिहासिक फैसला लेकर आम जनता को राहत प्रदान की। इससे काली कमाई करने वाले सियासी दल बर्बाद हो गए। साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा विधायक शिवपाल यादव के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि सबसे अधिक घटनाएं वहीँ हो रही हैं जहा सपा का गढ़ था।

सपा सरकार ने पूरे प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। अब बबुआ (अखिलेश) को बुआ (मायावती) का ही सहारा बच रहा है। बता दें कि शिवपाल ने यूपी की योगी सरकार में कानून-व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े किए थे।

Similar News