Lucknow News: बीजेपी दफ्तर के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस की पूछताछ जारी

Lucknow News: बीजेपी दफ्तर पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को आत्मदाह करने से रोका। महिला को जब पुलिस ने पकड़ा तो उसने अपने ऊपर कोई तरल पदार्थ डाला हुआ था।

Written By :  Rakesh Mishra
Published By :  aman
Update: 2022-04-01 08:41 GMT

 महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

Lucknow News : राजधानी लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय के सामने एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की है। जानकारी के अनुसार, बीजेपी दफ्तर पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को आत्मदाह करने से रोका। महिला को जब पुलिस ने पकड़ा तो उसने अपने ऊपर कोई तरल पदार्थ डाला हुआ था। महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई उस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा कार्यालय में उपस्थित थे। पुलिसिया पूछताछ में यह पता चला है कि महिला लखनऊ के रानीखेड़ा की रहने वाली है और उसका नाम राम प्यारी बताया जा रहा है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके निर्दोष लड़के को पुलिस परेशान कर रही है। उसने आरोप लगाया कि पुलिस उसके लड़के को जबरन जेल भेज रही है।

पुलिस ने दिखाई तत्परता, बची आत्मदाह से

जानकारी के अनुसार, फिलहाल उक्त महिला को अस्पताल भेजा गया है। प्राथमिक इलाज के बाद उससे पूछताछ जारी है। वहां मौजूद पुलिसकर्मी बताते हैं कि महिला जब बीजेपी ऑफिस के बाहर पहुंची थी, तो वह केरोसिन से नहायी हुई थी। उसे देखते ही पुलिस के जवान भांप गए। उन्होंने तुरंत महिला को पकड़ लिया। पुलिस की तत्परता से उस महिला को आत्मदाह करने से रोक लिया गया। इस दौरान महिला बार-बार गोसाईगंज पुलिस पर आरोप लगाती रही। इसके साथ ही महिला ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी न्याय की गुहार लगाई।

तब सीएम योगी, पीएम मोदी के साथ वर्चुअली जुड़े थे

महिला ने बीजेपी दफ्तर के बाहर केरोसिन डालकर आत्मदाह करने की जब कोशिश की उस वक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंदर ही मौजूद थे। सीएम योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'परीक्षा पर चर्चा' कार्यक्रम में बीजेपी दफ्तर से ही वर्चुअली जुड़े थे। 

फोटो- आशुतोष त्रिपाठी

Tags:    

Similar News