स्वतंत्रता दिवस पर योगी का 'भगत सिंह' अवतार, जंजीरों में कैद भारत माता

Update: 2016-08-14 06:03 GMT

गोरखपुरः यूपी में विधानसभा चुनाव के चलते पोस्टरवार का सिलसिला थम नहीं रहा। एक बार फिर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने स्वतंत्रता दिवस के पहले पोस्टरवार किया है। इस पोस्टर में योगी आदित्यनाथ को यूपी के भगत सिंह के अवतार में दिखाया गया है। इसके साथ ही पोस्टर के बीच में भारत माता को जंजीरों में जकड़ा दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें...PM की रैली से पहले BJP का पोस्टर: देश में मोदी, प्रदेश में योगी

जंजीर की कमान यूपी के सीएम अखिलेश यादव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमो मायावती, पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब खान और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पास है।

यह भी पढ़ें... बजरंगबली बने योगी, राम मंदिर बनवाने के लिए आसमान में उड़े

पोस्टर में भगत सिंह के रूप में दिख रहे योगी आदित्यनाथ के ठीक नीचे लिखा गया है, कि प्रदेश में गुंडाराज ख़त्म होगा और मुसलमानों का मान-सम्मान सुरक्षित रहेगा। वहीं योगी के सीएम बनने पर प्रदेश के विकास के पथ पर अग्रसर होने की उम्मीद भी जताई गई है।

बाईं ओर ऊपर कमल का फूल बना है और उसके नीचे स्लोगन लिखा गया है, कि 2017 में यूपी आजाद होगा। 2017 में योगी जी के सीएम बनने के बाद ही यूपी गुलामी की जंजीरों से मुक्त होगा।

क्‍या कहना है बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का

इस अवसर पर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद का कहना है कि सांसद योगी आदित्यनाथ जब मुख्यमंत्री बनेंगे तो प्रदेश ऐसी सांप्रदायिक ताकतों से मुक्त हो जाएगा मुसलमान रहेंगे और प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होगा।

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा लगातार पोस्टर वार कर सांसद योगी आदित्यनाथ को सीएम प्रोजेक्ट करने का प्रयास कर रहा है। इस पोस्‍टर के जरिए भी उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के पक्ष में एक माहौल बनाने की कोशिश तो की ही गई है।

Tags:    

Similar News