सचिन की तरह मोदी का भी है एक फैन, शरीर पर लिखा नमो नमो

Update: 2016-12-19 06:00 GMT

कानपुर: किक्रेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की तरह देश के पीएम नरेंद्र मोदी को भी एक रंग बिरंगा फैन मिल गया है। सोमवार (19 दिसंबर) को पीएम मोदी की कानपुर में परिवर्तन रैली है इस रैली का मुख्य केन्द्र जहां पीएम मोदी हैं तो वहीं इस रैली में एक और आकर्षण लोगों की चर्चा का केन्द्र बन गया है। यह हैंं बीजेपी के रंग में पूरी तरह रंगे बिहार के संतोष झा।

संतोष का पूरा शरीर बीजेपी के रंग में रंगा होता है उनके हाथ में पीएम मोदी की पहचान बनी चाय की केतली होती है। इनका मोदी प्रेंम ठीक उसी तरह है जैसे सचिन तेंदुलकर के लिए सुधीर का था। सुधीर को तो आप सब ने देखा ही होगा जो सचिन के इतने बड़े फैन थे कि उनके लिए अपने पूरे शरीर को इन्डिया के रंग में रंग लेते थे और हर उस मैच में मौजूद होते थे जिसमें सचिन खेलते थे।

2013 से बना मोदी का प्रशंसक

संतोष ठीक उसी तरह मोदी के रंग मे रंग चुके हैं और सुधीर को अपना गुरू मानते हैं संतोष का कहना है, मैंं 2013 से मोदी का प्रशंसक हूं। उस समय मैंंने प्रण किया था कि जब तक मोदी पीएम नहीं बनते मैं पूरी तरह बीजेपी के रंग में रंग कर चाय की केतली लेकर जगह जगह घूमता रहूंगा। अब जब मोदी पीएम बन गए तो अब अपनी इसी पहचान में मैं हर उस रैली में पहुंच जाता हूं जहां मोदी जी जाते हैं।

संतोष का ये भी कहना है कि सुधीर का खर्च तो आगे चलकर सचिन तेंदुलकर फैन्स क्लब उठाने लगा था लेकिन मैं अपना खर्च खुद उठाता हूं।

आटो चलाते हैं संतोष

संतोष एक छोटा सा आटो चालक है जो अपने आटो की कमाई से अपने घर का खर्च तो चलाता ही है साथ ही मोदी का ऐसा प्रशंसक भी है जो उनकी हर रैली में जाकर उनकी छवि को और निखारता है।

 

Tags:    

Similar News