Meerut News: भाजपा नेता विनीत शारदा चर्चा में, योगी मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने की मांग हुई तेज

Meerut News: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा को एक बार फिर योगी मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने की मांग तेज होने लगी है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Monika
Update: 2022-03-20 08:17 GMT

भाजपा नेता विनीत शारदा (photo : social media )

Meerut News: कभी एक सांस में 27 बार कमल-कमल बोलकर तो कभी 36 सेकेंड में 100 बार नमो-नमो बोलकर चर्चाओं में रहने वाले भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा (Vineet Agarwal Sharda) को एक बार फिर योगी मंत्रिमंडल (Yogi Cabinet) में शामिल किये जाने की मांग तेज होने लगी है। आज यहां पश्चिम उप्र संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में बकायदा एक प्रस्ताव पास करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को भेजा गया है।

सुत्रों के मुताबिक बैठक में इस बात पर गहरा आक्रोश और दुःख जताया गया है कि पिछली बार भी मंत्रिमंडल में व्यापारी वर्ग को प्रतिनिधित्व नही दिया गया था। व्यापारी वर्ग को प्रतिनिधित्व नही दिए जाने के कारण व्यापारियों की सरकार में सही से सुनवाई करने वाला कोई नही होने के कारण प्रदेश में व्यापारियों को अपनी समस्याओं के समाधान के लिए दर-दर भटकने को मजबूर होना पड़ा। इसलिए इस बार हमारी मांग है कि व्यापारी वर्ग से विनीत अग्रवाल शारदा को प्रदेश सरकार में शामिल कर भाजपा यह साबित करे कि भाजपा वाकई में व्यापारी वर्ग की हितेषी है।

ऐसी ही मांग वैश्य समाज की तरफ से भी की गई है। वैश्य समाज पश्चिमी यूपी के महामंत्री विपिन अग्रवाल के अनुसार चुनाव में पश्चिमी यूपी के वैश्य समाज ने भाजपा को एकतरफा चुनाव में वोट दिया है। ऐसे में भाजपा को पश्चिमी यूपी के वैश्य समाज के वरिष्ठ नेता विनीत अग्रवाल शारदा को मंत्रिमंडल में शामिल कर पश्चिमी यूपी के वैश्य समाज के साथ न्याय किया जाना चाहिए।

विनीत अग्रवाल शारदा भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता

स्थानीय एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि मेरठ कैंट और शहर सीट से विनीत अग्रवाल शारदा द्वारा हर बार दावेदारी की जाती है लेकिन ,हर बार उन्हें निराशा मिली है। जबकि उनसे कहीं जूनियर नेताओं को पार्टी ने टिकट से नवाज चुकी है।  विनीत अग्रवाल शारदा भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं और व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक हैं। यूपी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट घोषणा होने से पहले तक मेरठ से हापुड़ तक राशन वितरण समेत कई कार्यक्रमों में देखे गए थे।

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान विनीत अग्रवाल शारदा एक सांस में 27 बार कमल-कमल बोलकर चर्चा में आए थे। सांसद राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में आयोजित एक रैली में उन्होंचने कमल-कमल बोला था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उनके अंदाजेबयां पर लोगों ने खूब चटखारे लिए थे। इसके बाद 36 सेकेंड में उन्होंगने 100 बार नमो-नमो भी बोला था। जब कोरोना आया तो एक सांस में कोरोना का जाप करते हुए भी उनका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। हम दो हमारे पांच का नारा देकर भी उन्होंंने खूब चर्चा बटोरी थी।

जब स्वास्थ्य मंत्री के व्यवहार की आलोचना की थी

कोरोना की दूसरी लहर में भी विनीत शारदा उस वक्तर चर्चा में आए थे जब ट्विटर पर उन्होंी ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप के व्यवहार की आलोचना की थी। उन्हों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत करते हुए लिखा था कि एक मरीज के लिए मदद मांगने पर स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप ने उन्हें बेहद 'गंदा जवाब' दिया है। उन्होंाने मंत्री को फोन करके आगरा में भर्ती मरीज के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग की थी। शारदा का कहना था कि मंत्रीजी ने जो जवाब दिया वह इंसानियत को शर्मिंदा करने वाला था। इस पर भी सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब टिप्प्णियां की थी।

विनीत शारदा की छवि एक परिश्रमी नेता की 

भाजपा प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के स्थानीय मीडिया प्रभारी मेधना मित्तल कहते हैं, विनीत शारदा की छवि एक परिश्रमी नेता की है। विनीत शारदा ने व्यापारियों के बीच पार्टी की पकड़ को और मजबूत करने के लिए प्रदेश के सभी मंडल मुख्यालयों में ताबड़तोड़ बैठकें कीं, जिलों तक पहुंचे हैं। बाजारों में संयोजक बनाकर उन्हें पार्टी से जोड़ने का नया प्रयोग किया। उनका कहना है कि व्यापारियों के दिल में सिर्फ मोदी-योगी हैं। यही जीएसटी की दरें और जटिलताओं को लेकर व्यापारियों की शिकायत रही। उसे दूर करने के लिए विनीत शारदा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर व्यापारियों को बताया कि 27 प्रकार के टैक्सों को खत्म कर जीएसटी अमल में लाया गया। इस कानून का 402 बार सरलीकरण किया गया। साथ ही सूबे में 2018 को इन्वेस्टर समिट के जरिए 14 हजार करोड़ का निवेश आया, जिससे व्यापार और रोजगार को नई गति मिल रही है।

Tags:    

Similar News