पुलिस के सामने मार खाता रहा नाबालिग, चीख चीख कर मांगी मदद...फिर भी

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पुलिस की संवेदनहीनता का मामला सामने आया हैं। वो भी एसएसपी कार्यालय के ठीक सामने, जहां पर पुलिस अभिरक्षा में कुछ नाबालिग एक किशोर को पुलिस की गाड़ी के अंदर बुरी तरह से पीट रहे हैं। किशोर चीख

Update: 2018-01-31 10:19 GMT

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पुलिस की संवेदनहीनता का मामला सामने आया हैं। वो भी एसएसपी कार्यालय के ठीक सामने, जहां पर पुलिस अभिरक्षा में कुछ नाबालिग एक किशोर को पुलिस की गाड़ी के अंदर बुरी तरह से पीट रहे हैं। किशोर चीख चीख कर मदद मांगता रहा मगर पास में ही ऑन ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कुछ नहीं किया। कुछ समय बाद जब पुलिस को कैमरे की भनक लगी तो वो गाड़ी लेकर वहां से निकल लिए।

ये है मामला

- उत्तर प्रदेश पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

- मुरादाबाद कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर पर किशोर बंदियों को लेकर एक पुलिस की गाड़ी खड़ी हुई थी, जिसमें से कुछ देर बाद एक बच्चे के चिल्लाने की आवाजें आनी शुरू हो गई।

- दरअसल चार-पांच बंदी इसे बुरी तरह से पीट रहे थे। और पीड़ित किशोर अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी में मौजूद पुलिस कर्मियों से बचाने की गुहार लगा रहा था।

- शोर की आवाज सुन कर कुछ मीडियाकर्मी भी मौके पर पहुँच गए।

- कैमरा देखते ही आरोपीगण हड़बड़ा गए और अपनी सफाई देने लगे, वही गाड़ी पर मौजूद पुलिसकर्मियों में भी भगदड़ सी मच गई। उन्होंने और मौके से भागना ही मुनासिब समझा और फरार हो गए।

Similar News