Firozabad: AIMIM के प्रत्याशी बबलू गोल्डी की पुलिस से हुई तकरार, पुलिस ने किया हवालात में बंद

Firozabad: AIMIM प्रत्याशी बबलू गोल्डी निकले थे जनसंपर्क के लिए तभी पुलिस नोक झोंक हो गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update:2022-02-06 09:12 IST

बबलू गोल्डी

Firozabad: एआईएमआईएम (AIMIM) प्रत्याशी बबलू गोल्डी फिरोजाबाद में जनसंपर्क के लिए निकले थे। लेकिन तभी उनकी जिला पुलिस से नोक झोंक हो गई। इस दौरान बबलू गोल्डी ने कहा सभी बातों का ध्यान रखा जा रहा था। फिर भी पुलिस पकड़ के थाने ले आई है। एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रत्याशी बबलू गोल्डी को हवालात में बंद करने पर उनके समर्थक भड़क गए हैं।

इसके बाद में पुलिस के उच्च अधिकारियों ने हस्तक्षेप कर प्रत्याशी बबलू गोल्डी को हवालात से बाहर निकलवाया। AIMIM के प्रत्याशी बबलू गोल्डी का कहना है कि मुझे पुलिस सुरक्षा दिलवाई जाए अन्यथा वो करवा सकते हैं मेरी हत्या।

सबसे बड़ा सवाल प्रत्याशी बबलू गोल्डी को किससे लग रहा है डर

AIMIM के प्रत्याशी बबलू गोल्डी क्यों लेना चाहते हैं पुलिस सिक्यूरिटी और क्यों कर रहे हैं सिक्यूरिटी की माँग

पुलिस पर गाली गलौज करने का आरोप

समर्थकों ने प्रत्याशी गोल्डी राठौर उनके समर्थकों के साथ गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। प्रत्याशी का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें और उनके समर्थकों को हवालात में डाल दिया।

सूचना पर सीओ सिटी हरिमोहन सिंह, इंस्पेक्टर उत्तर संजीव कुमार दुबे और इंस्पेक्टर दक्षिण रामेंद्र कुमार शुक्ला भी फाेर्स के साथ रसूलपुर थाने पर पहुंचे। पुलिस ने समझाकर प्रत्याशी और उनके समर्थकों को बाहर निकाला। प्रत्याशी ने भाजपा विधायक पर आरोप लगाते हुए इस कार्रवाई को उनकी साजिश बताया।

प्रकरण की जांच कर होगी कार्रवाई

हवालात से निकलने के बाद प्रत्याशी ने अभद्रता करने वाले एक हेड मुहर्रर और एक चेकिंग अधिकारी के विरुद्ध तहरीर दी है। इस मामले में सीओ हरिमोहन सिंह का कहना है कि चेकिंग के दौरान प्रत्याशी बबलू राठौर गोल्डी की पुलिसकर्मियों से तकरार हुई थी।

उन्होंने दो के विरुद्ध तहरीर दी है। पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है। कार के अंदर मिली प्रचार सामग्री का खर्चा चुनावी खर्चे में जुड़वाने का काम किया जाएगा। किसी प्रकार की मारपीट नहीं की गई और न हीं प्रत्याशी को हवालात में डाला गया है।

Tags:    

Similar News