Firozabad News : सड़क किनारे मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad News : शिकोहाबाद में आज सुबह जब ग्रामीणों ने शव को देखा, तो घटना की सूचना थाना पुलिस (Police investigation) को दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान शुरू की।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Ragini Sinha
Update:2022-01-30 11:50 IST

फिरोजाबाद टुडे न्यूज

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) के शिकोहाबाद (shikohabad) थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात एक व्यक्ति शव पड़ा मिला। आज सुबह जब ग्रामीणों ने शव को देखा, तो घटना की सूचना थाना पुलिस (Police investigation) को दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान शुरू की। काफी प्रयास के बाद मृतक की पहचान महावीर सिंह उम्र 35 निवासी धातरी थाना सिरसागंज (Sirsaganj) के रूप में हुई। मृतक महावीर का शव शिकोहाबाद (Shikohabad) थाना क्षेत्र के नगला सेंदलाल (Nagla Sendlal) के समीप पड़ा मिला।

मृतक का मिला शव 

ग्रामीणों के मुताबिक, देर रात किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है। वहीं, घटना के कारणों का पता लगाने में पुलिस अभी जुटी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। इस बारे में थाना प्रभारी का कहना है कि आज सुबह एक मृतक का शव मिला है। फिलहाल उसकी सड़क हादसे में मौत हुई है, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

बाइक से दवा लेकर लौट रहा था मृतक

परिजनों ने बताया वह कल शाम चार बजे पशुओ की दवा लेने के लिए घर से निकला था। देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा। काफी खोजने के प्रयास किये, परंतु उसका कही कोई सुराग नहीं लगा। आज पुलिस द्वारा उन्हें महावीर के मृत होने की सूचना मिली। जिसपर परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान हुई ।

मृतक के भाई ने लगाया हत्या का आरोप

महावीर सिंह प्राइवेट बिजली का मिस्त्री है। वह बिजली का कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।अचानक हुई इस घटना से महावीर के घर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के भाई धर्मेंद्र ने महावीर की मौत को हत्या माना है। उसका कहना है कि पहले भी घर में एक सदस्य की मौत हो चुकी है। अब दुबारा भाई की मौत हो गई है। यह सड़क हादसा नहीं है। किसी ने उसके भाई की हत्या की है।

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक महावीर के तीन बच्चे है। मृतक की पत्नी का कहना है अब इन बच्चों का भरण -पोषण कैसे होगा। घर में वही कमा कर परिवार का खर्च चलाते थे। अचानक हुई इस घटना से घर मे दुखो का पहाड़ टूट गया ।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News