Agra News: भाई बना अपने भाई की जान का दुश्मन, खेत के विवाद में जान से मरने की दी धमकी, घर में घुसकर की मारपीट

Agra News: देवरी में रहने वाले केवल सिंह की पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर पति के भाई उदयवीर सिंह , उदयवीर सिंह की पत्नी सीमा बेटे अंकेश और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ देकर मुकदमा दर्ज कराया है ।

Update: 2023-07-22 05:14 GMT
Agra News (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रिश्ते कमजोर पड़ रहे हैं । खेत जमीन जायदाद के लिए सगे संबंधी आपस में लड़ रहे हैं । अपनों की जान के दुश्मन बन रहे हैं । रिश्तो के बीच खून खराबे का ताजा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के देवरी इलाके का है । देवरी में रहने वाले केवल सिंह की पत्नी ने पुलिस को तहरीर देकर पति के भाई उदयवीर सिंह , उदयवीर सिंह की पत्नी सीमा बेटे अंकेश और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ देकर मुकदमा दर्ज कराया है ।

केवल सिंह के मुताबिक रात करीब 10:00 बजे वह अपनी पत्नी के साथ घर पर मौजूद था । तभी किसी ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया । केवल सिंह ने दरवाजा खोला तो चौखट पर उसका भाई उदय वीर सिंह , भतीजा अंकेश , भाभी सीमा और तीन अज्ञात लोग खड़े थे । केवल सिंह का आरोप है कि जब तक वह कुछ सोच समझ पाता । भाई उदय वीर और उसके साथ आये लोगों ने लाठी , डंडो से हमला कर दिया । केवल सिंह की चीख पुकार सुनकर पत्नी बचाने आई तो हमलवारों ने उसे भी लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से घायल कर दिया ।

केवल सिंह का आरोप है कि भाई उदयवीर ने तमंचा लहरा कर उसे जान से मारने की धमकी दी । कहा अगर खेत पर जाएगा तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मार देंगे । झूठे केस में फंसा देंगे । केवल सिंह ने बताया कि हंगामा बढ़ने पर पड़ोस के लोग मौके पर आ गए । पड़ोस के लोगों ने उसके भाई उदयवीर और भतीजे अंकेश को पकड़ लिया । दोनो को पुलिस के हवाले कर दिया । जबकि अन्य लोग मौके से फरार हो गए ।

पति पत्नी का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मारपीट में घायल हुए केवल सिंह और उनकी पत्नी का मेडिकल करवाया । केवल सिंह की पत्नी से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने उदयवीर सिंह , अंकेश , सीमा और तीन अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है । पुलिस आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है । घटना के बाद केवल सिंह और उनकी पत्नी दहशत में है ।

Tags:    

Similar News