किराना कारोबारी और पत्नी की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में के रसूलपुर धोलड़ी गांव में किराना कारोबारी और उनकी पत्नी की घर में ही निर्मम हत्या कर दी गई। पति-पत्नी की लाश घर में ही लहूलुहान हालत में मिली। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Update:2020-04-26 12:05 IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में के रसूलपुर धोलड़ी गांव में किराना कारोबारी और उनकी पत्नी की घर में ही निर्मम हत्या कर दी गई। पति-पत्नी की लाश घर में ही लहूलुहान हालत में मिली। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। थाना जानी क्षेत्र के गांव में हुई घटना की जानकारी आज सुबह गांव वालों को हुई,जिसके बाद सूचना पर इलाके की पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार धारदार हथियारों और डंडों से पीटकर पत्नी दंपति की हत्या की गई है। दोनों शवों को पोस्टमाटर्म केलिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि डकैती के बाद दोनों की धारदार हथियारों से काटकर और डंडों से पीटकर हत्या की गई।

यह भी पढ़ें...जानिए UP की जेलों से क्यों रिहा किए जा रहे कश्मीरी, ये है पूरा मामला

थाना जानी पलिस के अनुसार रसूलपुर धौलड़ी गांव में 72 वर्षीय किराना कारोबारी सतेंद्र उर्फ शक्ति गर्ग अपनी पत्नी सरिता(66) के साथ रहते थे। सतेंद्र एक बेटा स्वास्थ्य विभाग में मोदीनगर में है तैनात और दूसरा बेटा बैंक में कार्यरत है। पति पत्नी अकेले यहां गांव में रहते थे। आज सुबह एक व्यापारी सत्येंद्र के मकान पर सामान लेने के लिए पहुंचा था। घर का छोटा गेट खुला देख कर व्यापारी ने कई बार आवाज लगाई, लेकिन सत्येंद्र बाहर नहीं आए।

यह भी पढ़ें...लखनऊ में लॉकडाउन में आज हर चौराहे पर पुलिस ने दिखाई सख्ती, देखें तस्वीरें

पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखने के लिए कहा, जिसके बाद व्यापारी अंदर गए। अंदर बैठक में चारपाई पर सत्येंद्र की लहूलुहान लाश पड़ी मिली। इसके बाद हत्या का हल्ला मच गया। आसपास के लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी गई। एक कमरे में सत्येंद्र की लाश मिली, जबकि दूसरे कमरे में उनकी पत्नी सरिता का शव पड़ा हुआ मिला। आशंका जताई जा रही है कि डकैती के बाद दोनों की धारदार हथियारों से काटकर और डंडों से पीटकर हत्या की गई।

यह भी पढ़ें...पुलिसकर्मियों पर कोरोना का भयानक हमला: कई संक्रमित, एक की मौत

थाना जानी प्रभारी योगेन्द्र पाल सिंह के अनुसार फिलहाल घटनास्थल को पूरी तरह से सील करते हुए जांच की जा रही है। अभी तक घटना के कारणों का पता नही लग सका है। घटना के संबंध में मृतक पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है।पलिस जांच में जुटी है।

रिपोर्ट: सुशील कुमार

Tags:    

Similar News