बसपा नेता का आॅडियो वायरल, शख्स को दे रहा भद्दी-भद्दी गालियां

नगर पालिका परिषद के चेयरमैन की भद्दी-भद्दी गालियां देने का आॅडियो वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला मिरजापुर के थाना अहरौरा क्षेत्र के नगर पालिका परिषद के सत्यनगंज मोहल्ले का है। इस आॅडियो में नगर पालिका परिषद के चेयरमैन भद्दी भद्दी गालियां देते सुनाई दे हैं।

Update:2020-01-06 22:21 IST

मीरजापुर: नगर पालिका परिषद के चेयरमैन की भद्दी-भद्दी गालियां देने का आॅडियो वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला मिरजापुर के थाना अहरौरा क्षेत्र के नगर पालिका परिषद के सत्यनगंज मोहल्ले का है। इस आॅडियो में नगर पालिका परिषद के चेयरमैन भद्दी भद्दी गालियां देते सुनाई दे हैं।

अहरौरा नगर पालिका चेयरमैन गुलाब मौर्य जो बसपा नेता हैं वह सुजीत सिंह पुत्र प्रेमचंद को फोन करके गाली गलौज कर रहे हैं। इस संबंध में सुजीत सिंह ने जिलाधिकारी को एक पत्रक सौपा है।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी यहां पुलिस ने उपद्रवियों पर जमकर भांजी लाठियां, मची भगदड़, ट्रैफिक ठप

पीड़ित के मुताबिक चबूतरे को लेकर दीवानी न्यायालय चुनार में मामला विचाराधीन है। इस चबूतरे वाली जगह पर पीड़ित का कब्जा है। पीड़ित का कहना है कि इस चबूतरे का विवाद बसपा के चेयरमैन के भाई कमला प्रसाद जो पूर्व सभासद थे उनके साथ है।

यह भी पढ़ें...JNU हिंसा: लड़कियों को ऐसी-ऐसी जगह मारा…, ABVP का बड़ा आरोप

इसको लेकर अहरौरा नगर पालिका के चेयरमैन ने 4 जनवरी को फोन करके गाली गलौज करने लगे और उन्होंने भारी नुकसान पहुचाने की धमकी भी दी। पीड़ित ने कहा कि उसने अहरौरा नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार और चेयरमैन के काली करतूतों को उजागर करने का भी कार्य किया है जिसको लेकर नगर पालिका चेयरमैन के मन में एक खुन्नस हमेशा बनी रहती है।

यह भी पढ़ें...बेहमई नरसंहार में इस दिन आएगा फैसला, फूलन देवी ने 26 को एक साथ भून दिया था

सुजीत सिंह ने बताया कि 4 जनवरी से मैं घर से फरार हूं, क्योंकि मुझे डर है कि नगरपालिका चेयरमैन हमारे साथ कोई बड़ी घटना न कर दें मैं डरा हुआ हूं। ऑडियो में अहरौरा नगर पालिका चेयरमैन अभद्र शब्दों से बात कर रहे हैं। गाली गलौज की तहरीर अहरौरा पुलिस को शनिवार को दिया, लेकिन उस तहरीर पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। जब न्यूजट्रैक ने उनसे बात करने की कोशिश की तो अहरौरा नगर पालिका चेयरमैन ने फोन नहीं उठाया।

Tags:    

Similar News