पोस्टर में मायावती के बराबर अपनी फोटो नहीं लगा सकेंगे बसपा नेता, प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव के तैयारियों को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक नया फरमान जारी किया है।नए निर्देशों के अनुसार अब कोई भी प्रत्याशी या नेता होर्डिंग या बैनर में पार्टी सुप्रीमो मायावती के बराबर फोटो नहीं लगा सकेगा। इतना ही नहीं होर्डिंग या पोस्टर लगाने से पहले मंडल प्रभारियों से लेनी स्वीकृति होगी।

Update: 2019-03-06 04:58 GMT

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के तैयारियों को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक नया फरमान जारी किया है।नए निर्देशों के अनुसार अब कोई भी प्रत्याशी या नेता होर्डिंग या बैनर में पार्टी सुप्रीमो मायावती के बराबर फोटो नहीं लगा सकेगा। इतना ही नहीं होर्डिंग या पोस्टर लगाने से पहले मंडल प्रभारियों से लेनी स्वीकृति होगी।

य​ह भी पढ़ें.....UP बजट पर मायावती ने साधा निशाना,कहा- केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते

मंगलवार (05 मार्च) को इस बैठक में चुनाव से पहले लगने वाले होर्डिंग और बैनर्स के लिए ये लिए तैयार की गई गाइड लाइन्स के बारे में बताया गया। मायावती के निर्देश पर मंगलवार को इसी तरह की बैठक प्रदेश के सभी मंडलों में नवनियुक्त मंडल-जोन इंचार्जों की मौजूदगी में हुई।

य​ह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनाव: मध्य प्रदेश में सपा-बसपा में हुआ गठबंधन

दरअसल, पार्टी के पुराने नेताओं को तो बसपा की रीति-नीति, होर्डिंग व बैनर लगाने का तौर-तारीका पता है। लेकिन चुनाव के मौके पर तमाम जगह समर्थक व नवआगंतुक नेता अपने हिसाब से होर्डिंग में महापुरुषों और बसपा अध्यक्ष के बराबर या उनसे भी बड़ी अपनी फोटो लगा देते हैं। बसपा ने इसे गंभीरता से लिया है और इसे अनुशासनहीनता की तरह माना है।

Tags:    

Similar News