Bulandshahr: पेड़ से लटका मिला लड़की-लड़के का शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

Bulandshahar News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर स्थित सीकरी गांव के जंगलों में एक अज्ञात युवक युवती का शव पेड़ से लटकता मिला।

Report :  Network
Published By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-05-14 05:19 GMT

बुलंदशहर स्थित सीकरी गांव के जंगलों में एक अज्ञात युवक युवती का शव पेड़ से लटकता मिला (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद से शनिवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित सीकरी गांव के जंगलों में एक अज्ञात युवक-युवती का शव पेड़ पर लटकता मिला। अज्ञात युवक-युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुँचकर युवक-युवती के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक-युवती की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो सकी है मगर पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल को लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित सीकरी गांव के जंगलों में शुक्रवार को सुबह सुबह ही सनसनी तब फैल गयी जब युवक-युवती का शव एक एक जामुन के पेड़ से लटकता मिला। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने तुरंत ही खुर्जा नगर कोतवाली पुलिस को इस मामले के बारे में सूचित किया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों शवों को जामुन के पेड़ से नीचे उतारा तथा स्थानीय लोगों से शिनाख्त करवाने का प्रयास किया मगर मौके पर मौजूद और आसपास के क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति ने युवक-युवती का शिनाख्त नहीं किया। जिसके बाद पुलिस ने सबको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले पर पुलिस का बयान

पूरे मामले को लेकर कोतवाली खुर्द नगर पुलिस की ओर से बताया गया कि आज सुबह ही सीकरी गांव के पास स्थित जंगलों में एक युवक युवती का शव पेड़ से लटका पाया गया है। हमने शव शिनाख्त कराने की प्रयास की मगर अभी तक पहचान हो नहीं सकती है। शव को कब्जे में लेकर हमने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अब रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का हकीकत सामने आ सकेगा। बता दें पुलिस इस मामले को लेकर आत्महत्या और हत्या दोनों दिशा में जांच कर रही है। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि यह आत्महत्या या हत्या है।

Tags:    

Similar News