Bulandshahr News: शराब पिलाकर दोस्त की चाकुओं से गोद हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार

Bulandshahr News: हत्या की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-01-14 08:57 GMT

Bulandshahr murder (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में दोस्त को पहले शराब पिलाई और फिर किसी बात को लेकर विवाद होने पर चाकू से गोदकर दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मांस-मदिरा के सेवन के दौरान हुआ विवाद, तो कर दी हत्या!

बुलंदशहर जनपद के बीबीनगर थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर निवासी आस मोहम्मद (32) पुत्र शरीफ की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। चाकुओं से गोदा शव आज सुबह ग्रामीणों ने देखा तो गांव में सनसनी फ़ैल गई। मृतक के पिता ने बताया की मोहम्मद श्रमिक का काम करता था। शुक्रवार की देर शाम को आस मोहम्मद अपने दोस्त शुभम पुत्र नवीन निवासी सैदपुर के साथ गया था, लेकिन सुबह तक घर नही लौटा, ग्रामीणों ने आस मोहम्मद की चाकुओं से वार कर हत्या किए जाने की खबर दी, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि दोनो दोस्तों ने रात बैठकर शराब पी थी और उसके बाद मीट का सेवन भी किया था, लेकिन किसी बात को लेकर मांस और मदिरा के सेवन के दौरान दोनों दोस्तो के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक दोस्त ने चाकू से प्रहार कर आस मोहम्मद की हत्या कर दी और उसके बाद शव को सड़क किनारे छोड़ फरार हो गए।

मित्र शुभम के खिलाफ मामला दर्ज

मामले की जानकारी पाकर मौके पर बीबीनगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह , स्याना की सीओ वंदना शर्मा तथा फॉरेंसिक विभाग की टीम घटनास्थल का निरीक्षण किया। स्याना की सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर शुभम पुत्र नवीन निवासी सैदपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आला कत्ल बरामद करने की तैयारी में जुटी है। सीओ ने बताया कि हत्या से पूर्व शुभम ने आस मोहम्मद की मां को फोन कर अपने साथ आस मोहम्मद के होने की जानकारी भी दी थी।

Tags:    

Similar News