Bulandshahr news: प्रेमी युगल ने जताया ऑनर किलिंग का खतरा, एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

Bulandshahr news: युवती के अपहरण के आरोप में प्रेमी के खिलाफ पहासू थाने में रिपोर्ट दर्ज है।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2022-11-22 17:22 IST

Bulandshahr news Lover couple expressed the threat of honor killing

Bulandshahr news: यूपी के बुलन्दशहर में फरार प्रेमी युगल को ऑनर किलिंग का खतरा सता रहा है, प्रेमिका ने अपने ही भाईयो से ऑनर किलिंग का खतरा जताते हुए एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है, बता दें कि युवती के अपहरण के आरोप में प्रेमी के खिलाफ पहासू थाने में रिपोर्ट दर्ज है।

फरार प्रेमी युगल ने किया शादी करने का दावा

जनपद बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने आज एसएसपी के समक्ष पेश होकर अपनी और अपने पति की ऑनर किलिंग का अंदेशा जताया है। पीड़िता का दावा है कि उसके परिजनों ने उसके प्रेमी के खिलाफ उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जबकि वह बालिग है और अपनी इच्छा से प्रेमी युवक से आर्य समाज के रीति के अनुसार शादी कर चुकी है। गाजियाबाद में विवाह पंजीकरण भी कराया है।

दरअसल कुछ दिन पूर्व पहासू थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी, परिजनों ने युवती को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए गांव के ही युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, प्रेमिका ने एसएसपी को बताया कि उसके परिजन पुलिस के साथ मिलकर उसे पहासू थाने में बुला रहे हैं और उसे अंदेशा है कि वह वहां उसे पकड़कर उसके पति की हत्या कर सकते हैं। जिसके बाद बुलंदशहर के एसएसपी ने पहासू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को युवती के बुलंदशहर आकर बयान दर्ज कराने के निर्देश दिए, साथ ही पीड़िता को सुरक्षा सुलभ कराने के भी निर्देश दिए हैं।

सजातीय है प्रेमी युगल

दरअसल युवक और युवती एक ही बिरादरी के हैं और एक ही गांव के रहने वाले हैं, बताया जाता है कि युवती के परिजन प्रेम विवाह से खुश नहीं है, जिसके कारण प्रेमी युगल को जान का खतरा सता रहा है।

प्रेमिका को अगवा करने के आरोप में दर्ज है FIR

पहासू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्रपाल सिंह ने बताया कि अपराध संख्या 309/ 22 धारा 366 आईपीसी थाने में दर्ज है। युवती बालिग है और पुलिस युवती के बयान कोर्ट में दर्ज कराकर विधिक कार्रवाई करेगी। युवती और उसके पति को पूर्ण सुरक्षा सुलभ कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रेमी युगल को किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न होने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News