Bulandshahr News: यहां बेटियां नहीं सुरक्षित, 18 घंटे में दरिंदगी की 2 वारदातें, मची सनसनी

Bulandshahr News: आहार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 साल की किशोरी अपने घर से सोमवार की शाम भागवत कथा सुनने के लिए गई थी।

Written By :  Sandeep Tayal
Update: 2022-07-12 11:32 GMT
रेप केस (फोटो : सोशल मीडिया )

Bulandshahr News: यूपी के योगी राज में बुलंदशहर में आज भी बेटियां पूरी तरह से सुरक्षित नही है, बुलंदशहर में 18 घंटे में दरिंदगी (Rape Case) की 2 वारदातें प्रकाश में आयी है। आहार थाना क्षेत्र में जहां भागवत कथा सुनने गई एक किशोरी को खेत में खींच दो युवकों ने गैंगरेप (Gang Rape) की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए, वहीं खुर्जा में घर में टीवी दिखाने के बहाने एक 6 साल की मासूम बच्ची को बुलाकर 20 साल के युवक ने रेप (Rape Case) की वारदात को अंजाम दे डाला। हालांकि खुर्जा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

बुलंदशहर जनपद के आहार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 साल की किशोरी अपने घर से सोमवार की शाम भागवत कथा सुनने के लिए गई थी। किशोरी के पिता ने बताया कि भागवत कथा सुनने के दौरान अचानक शौच को जब किशोरी खेत में गई तो उसे दो युवकों ने खेत में खींच लिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे फरार हो गए। बेटी जब घर नही पहुँची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर बाद बेटी अर्धचेतन अवस्था में एक खेत में मिली। आहार थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर गांव के ही 2 युवकों के खिलाफ पास्को एक्ट व रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

ख़ुर्जा में 6 साल की मासूम से रेप, आरोपी गिरफ्तार

मंगलवार को खुर्जा कोतवाली सिटी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची स्कूल से लौटकर घर आई थी। बच्ची के परिजन घर से बाहर गए थे। इसी बीच पड़ोसी युवक ने बच्ची को अकेला देख अपने घर पर टीवी देखने के बहाने बुला लिया और बच्ची के साथ दरिंदगी की। रेप की वारदात के बाद बच्ची की हालत गंभीर हो गई। परिजन जब घर पहुंचे तो बच्ची के गुप्तांगों से रक्तस्त्राव देख तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़िता को खुर्जा के अस्पताल में भर्ती कराया है। खुर्जा के सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच में जुटी है। बच्ची का चिकित्सा परीक्षण कराया जा रहा है।

Tags:    

Similar News