मौत की होलीः बुलंदशहर में बड़ा हादसा, इतनी लाशें देख लोग भूल गए त्यौहार

बुलन्दशहर के दरियापुर इलाके में आईपी कॉलेज के पास आज सड़क हादसा हो गया। जिसमे बच्चे समेत चार लोगों की मौत होने के बाद कोहराम मच गया।

Update: 2021-03-29 14:25 GMT
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस मामले में एक पक्ष से एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया है।

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में होली की खुशियां मौत और मातम में बदल गयी। सोमवार को जिले में भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में एक मासूम बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गयी। दुर्घटना से पूरे इलाके में हड़कम्प मचा गया है। मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं उनकी पहचान की जा रही है।

सड़क हादसे में बच्चे समेत 4 की मौत

दरअसल, बुलन्दशहर के दरियापुर इलाके में आईपी कॉलेज के पास आज सड़क हादसा हो गया। जिसमे चार लोगों की मौत होने की खबर है। दुर्घटना उस वक्त हुई, जब पिकअप वाहन यू-टर्न ले रहा था, तभी एक कार से पिकअप की टक्कर हो गयी। भिड़ंत इतनी जोरदार थीं कि कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गयीं। इनमे एक बच्चा भी शामिल है।

ये भी पढ़ेँ- पूर्व BJP MLA के बेटे की मौत, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, परिवार में कोहराम

बुलंदशहर में पिकअप से टकराई कार

हादसे की जानकारी पुलिस को दो गयीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि इसके पहले मैनपुरी में होलिका दहन से पहले दो लोगों की जल कर मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी जिले में हाई वोल्टेज कर्रेंट की वजह से बड़ा हादसा हो गया था।

मैनपुरी में दो युवकों की वोल्टेज लाइन में करेंट से जलकर मौत

बीती शाम दो युवक बाइक में एक लोहे की चारपाई लेकर जा रहे थे। इस दौरान 11,000 की वोल्टेज लाइन उन्हें छू गई। जिसकी वजह से बाइक में करेंट आ गया और दोनों युवक नीचे गिर गए। हादसे के बाद बाइक में आग लग गई। दोनों युवक आग में जिंदा झुलस गए। जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेँ- एक्ट्रेस को होली पर झटका, हुईं कोरोना पाॅजिटिव, बाॅलीवुड में संक्रमितों की बढ़ी गिनती

Tags:    

Similar News