Bulandshahr News: पुलिस मुठभेड़ में हापुड़ का 25 हजार का इनामी बदमाश दीपक हुआ लंगड़ा, दर्ज हैं दो दर्जन से अधिक मामले

Bulandshahr News: स्याना सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि दीपक हापुड़ के कपूरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है इसके खिलाफ लूट डकैती जैसे दो दर्जन से अधिक संगीत मामले अलग-अलग जनपद के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2023-11-27 08:06 IST

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी में बदमाशों के खिलाफ पुलिस और एसटीएफ का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। आज यानी सोमवार सुबह तड़के ही बुलंदशहर में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहे बाइक सवार 2 बदमाशों से ग्रेनो की एसटीएफ की टीम और थाना खानपुर पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई, जिसमे हापुड़ का 25000 का इनामी बदमाश दीपक गोली लगने से लंगड़ा हो गया, जबकि दीपक का साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। स्याना सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि दीपक हापुड़ के कपूरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है इसके खिलाफ लूट डकैती जैसे दो दर्जन से अधिक संगीत मामले अलग-अलग जनपद के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

STF और खानपुर पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ में गिरफ्तार

स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि कुछ घंटे पहले गौतमबुद्धनगर की एसटीएफ की टीम व थाना खानपुर पुलिस टीम संयुक्त ऑपरेशन में लखावटी से खानपुर जाने वाले रास्ते पर ढकरौली बम्बे के पास संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी, उसी समय एक मोटर साइकिल पर सवार 2 व्यक्ति सामने से आते दिखाई दिये। जिनको रूकने का इशारा किया गया। लेकिन दोनों पुलिस को देखकर बाइक को तेजी से मोड़कर वापस भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो बदमाशों ने अपनी मोटर साइकिल ढकरौली बम्बे के कच्चे रास्ते पर मोड़ ली और मोटर साइकिल मुड़ते ही फिसल कर गिर गयी।


बदमाशों ने अपने आपको पुलिस से घिरता देख एक बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ में की गई जवाबी फायरिंग में 1 बदमाश गोली लगने से घायल हुआ, जिसकों गिरफ्तार किया गया तथा दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की तरफ फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान दीपक पुत्र सुन्दर निवासी ग्राम पारपा थाना कपूरपुर जनपद हापुड़ के रूप मे हुई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए सीएचसी उंचागांव में भर्ती कराया गया है। बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है। दीपक के खिलाफ अलग अलग जनपदों के थानों में 2 दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। सीओ ने बताया कि पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है, दीपक के कब्जे से अवैध तमंचा बिना नंबर प्लेट की बाइक कारतूस आदि बरामद किए गए हैं। 



Tags:    

Similar News