Bulandshahr News: गन पॉइंट पर स्क्रैप व्यापारी से 7 लाख की लूट, लुटेरे फरार

Bulandshahr News: सिकंदराबाद के स्क्रैप व्यापारी और उसके कर्मचारी को स्क्रैप दिखाकर बेचने के बहाने बुलाकर लुटेरों ने 7 लाख 6 हजार रुपये की नगदी गन प्वाइंट पर लूट ली और फरार हो गए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-27 16:09 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में सिकंदराबाद के स्क्रैप व्यापारी और उसके कर्मचारी को स्क्रैप दिखाकर बेचने के बहाने बुलाकर लुटेरों ने 7 लाख 6 हजार रुपये की नगदी गन प्वाइंट पर लूट ली और फरार हो गए। बताया जाता है कि कई घंटे तक थाना पुलिस ने मामले को दबाए रखा। शिकारपुर के कार्यवाह सीओ मधुप कुमार ने बताया कि स्क्रैप व्यापारी और आरोपी पूर्व परिचित है, मामला व्यापारिक प्रतीत हो रहा है। हालांकि स्क्रैप व्यापारी की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

स्क्रैप खरीदने के लिए नगदी लेकर बुलाया था कॉलर ने

सिकंदराबाद के स्क्रैप व्यापारी याकूब अपने साथी के साथ अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में रिवाडा भट्ठे के पास स्क्रैप खरीदने गए थे। स्क्रैप व्यापारी याकूब और उसके साथी ने बताया कि एक व्यक्ति ने भारी मात्रा में स्क्रैप होने और उसे बेचने की जानकारी दी थी, जिसके बाद कॉलर ने स्क्रैप खरीदने के लिए नगद पेमेंट लेकर आने की बात भी कही थी। बुधवार को याकूब अपने साथी के साथ कार से बताए गए स्थान पर पहुंचा। आरोप है कि आधा दर्जन बदमाशो ने कार में मौजूद याकूब के साथी से गन प्वाइंट पर 7.06 लाख रुपए की नगदी से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। पीड़ित का दावा है कि मामले की जानकारी अहमदगढ़ थाने पहुंचकर पुलिस को दी, जिसके बाद मौजूद पुलिस कर्मी पूछताछ करते रहे।

पीड़ित व आरोपी है परिचित: सीओ

मामले को लेकर सीओ मधुप कुमार का कहना है कि स्क्रैप बेचने के बहाने 2 लोगों ने स्क्रैप व्यापारी को बुलाया था और रुपए छीनने की पीड़ित ने जानकारी दी है। आरोपी और पीड़ित दोनो एक दूसरे के जानते है, मामला व्यापारिक प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

Tags:    

Similar News