Bulandshahr News: गंगा स्नान को जा रही श्रद्धालुओं से भरी CNG कार में लगी आग, 9 झुलसे

Bulandshahr News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने झुलसे कार सवारों को जहांगीराबाद कोतवाली पहुंचाया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जिला अस्पताल से घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-07-21 05:07 GMT

मारूति वैन में लगी आग (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अनूपशहर गंगा स्नान को कार में सवार होकर जा रहे श्रद्धालुओ से भरी कार में हाईवे पर अचानक आग लग गई। हादसे में कार सवार 9 श्रद्धालुओ के झुलसने की खबर है। घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है। हादसा बुलंदशहर अनूपशहर मार्ग पर जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में हुआ है।

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान को जाने वाले श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रहती है, छोटी कांशी के रूप में प्रख्यात अनूपशहर गंगा घाट पर भी गंगा स्नान को काफी संख्या में श्रद्धालु जुटते हैं। रविवार की सुबह जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव ककरई से सीएनजी चलित मारुति वैन में सवार होकर श्रद्धालु गंगा स्नान को रवाना हुए थे। गांव के शीशपाल ने बताया कि रास्ते में अचानक कार में आग लगी और कार धू धूकर जलने लगी, देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। चालक कार से कूद कर भाग गया। आग का गोला बनी कार में फंसी महिलाओं और बच्चों को राहगीरों ने बामुश्किल निकाला। मौके पर पहुंची जहांगीराबाद कोतवाली पुलिस ने झुलसे कार सवारों को जहांगीराबाद कोतवाली पहुंचाया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जिला अस्पताल से घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है।

जहांगीराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सीएनजी चलित कार में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार में सीएनजी गैस लीकेज शुरू हो गया गैस लीकेज का किसी को पता नहीं चल सका, इसी बीच अचानक कर धू धूकर जल उठी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। हालांकि, हादसे में झुलसी चार महिला चार लड़कियां एक लड़का बताए जाते हैं। जबकि चालक फरार है। घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है।

हादसे में ये झुलसे

जहांगीराबाद सीएचसी के चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि मंजू (34) पत्नी हरी प्रताप, हिमांशु (12) पुत्र हरि प्रताप, रानी (45) पत्नी, पिंकी (24) पुत्री राहुल, मीनाक्षी (12) और मोहिनी (8) पुत्री देवेंद्र, सारिका पत्नी देवेंद्र, मुस्कान (5) पुत्री राहुल, राजबाला (60) पत्नी सरोज झुलस गए हैं।

Tags:    

Similar News