Bulandshahr News: हाईटेंशन लाइन के करंट से 5 झुलसे, 2 की हालत गंभीर

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव मिट्ठेपुर में 11 हजार केवीए की बिजली लाइन की चपेट में आने से 2 बच्चो सहित 5 लोग झुलस गए, जिनमें से गंभीर हालत में 2 को हायर मैडिकल सेंटर रैफर किया गया है।

Update: 2023-07-03 09:25 GMT

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव मिट्ठेपुर में 11 हजार केवीए की बिजली लाइन की चपेट में आने से 2 बच्चो सहित 5 लोग झुलस गए, जिनमें से गंभीर हालत में 2 को हायर मैडिकल सेंटर रैफर किया गया है। ग्रामीणों ने 11000 केवीए की लाइन को बदलवाकर पीवीसी कोटेड बिजली लाइन डलवाने की पीवीवीएनल के एमडी से मांग की है।

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव मिट्ठेपुर ग्राम प्रधान पुत्र फहीमुद्दीन मेवाती ने बताया कि फुरकान पुत्र फकरुद्दीन 11000 केवीए की लाइन के करंट की चपेट में आ गया। फुरकान को बचाने के लिए जैसे ही परिवारजन रिजवान, रेशमा, पड़ोसी जाबिर, और एक बच्चा जुन्ना पहुंचे तो सभी करंट की चपेट में आकर झुलस गए। आनन-फानन में सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से जाबिर वह एक बच्चे को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया जाबिर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव में बिजली के करंट से हुए हादसे को लेकर ग्रामीणों में रोष है फहीमुद्दीन मेवाती ने पीवीवीएनएल के एमडी और प्रशासनिक अधिकारियों से गांव से होकर गुजर रही 11000 की केवीए लाइन को बदलवाकर पीवीसी कोटेड लाइन डलवाने की मांग की है। हालांकि पीवीवीएनएल के क्षेत्रीय जेई शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि बिजली की लाइन पर तार डालने या तार ठीक करने के दौरान हादसा हुआ है ग्रामीणों द्वारा बिजली की लाइन पर काम करने से पहले विभाग को सूचना नहीं दी गई थी।

Tags:    

Similar News