Bulandshahar News: बाप-बेटे की दबंगई: सरेबाजार युवती को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Bulandshahar News: बुलन्दशहर में दबंग पिता-पुत्र ने बीचबाजार कामगार युवती को जमकर पीटा, युवती की पिटाई की घटना एक दुकान ने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे किसी ने वायरल किया तो पुलिस हड़कंप मच गया।

Update: 2023-06-13 09:43 GMT
father and son beat in girl (social media)

Bulandshahar News: बुलन्दशहर में दबंग पिता-पुत्र ने बीचबाजार कामगार युवती को जमकर पीटा, युवती की पिटाई की घटना एक दुकान ने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे किसी ने वायरल किया तो पुलिस हड़कंप मच गया।

भीड़भाड़ वाली जगह में मूकदर्शक बने दिखे लोग

वीडियो में बेखौफ दबंग सरेबाजार युवती को पीटते दिख रहे हैं और लोग मूकदर्शक बने दिखे। मामले को लेकर एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि हमलावरों की पहचान कराकर पिता-पुत्र के खिलाफ कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।
निजी फोटो ट्रांसफर करने के विरोध पर की युवती की पिटाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक गांव निवासी युवती अंसारी रोड बाजार स्थित एक दुकान पर नौकरी करती है। बताया जाता है कि युवती का मोबाइल फोन में कुछ खराबी आई तो युवती ने फोन चेक करने के लिए पड़ोसी दुकानदार को दे दिया। युवक ने युवती के फोन से उसके कुछ निजी फोटो एक अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिए जिनको लेकर युवती और युवक का विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने पिता के साथ में युवती की जमकर पिटाई कर डाली। पिटाई की घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके वायरल होने के बाद ये मामला सामने आया।

युवती पर हमलावर पिता-पुत्र गिरफ्तार

एसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर कोतवाली नगर बुलंदशहर में रिपोर्ट दर्ज की गई है, हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
साक्षी मर्डर केस की तरह यहां भी लोग बने रहे तमाशबीन!

बुलंदशहर में दबंगों द्वारा सरेआम युवती की पिटाई को देख रहे मूकदर्शकों की भीड़ ने एक बार फिर दिल्ली की साक्षी मर्डर केस की याद को ताजा कर दिया है। साक्षी मर्डर के दौरान भी वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने देखते रहे और हत्यारा साक्षी को चाकू से गोदता रहा। ऐसा ही कुछ बुलंदशहर में युवती की पिटाई के दौरान वायरल वीडियो में देखने को मिला, जहां दबंग युवती को सरेआम पीटते रहे और वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने देखते रहे। ऐसा प्रतीत होता है कि लोगों की मानवीय संवेदनाएं दबंगों के आगे शून्य हो गई और किसी ने भी पीटी जा रही युवती को बचाने के लिए आगे आने की जहमत उठाना तो दूर पुलिस को सूचना तक देना मुनासिब नहीं समझा। बड़ा सवाल ये है कि आखिर ऐसे अपराधियों और अपराधों को रोकने के लिए लोगों की मानवीय संवेदना कब जागृत होगी।

Tags:    

Similar News