Bulandshahr: होमगार्ड के लापता पुत्र का पेड़ पर लटकता मिला शव, कोहराम

Bulandshahr News: औरंगाबाद थाना क्षेत्र गांव भंडोरिया निवासी गंगाराम जाटव गुलावठी थाने में होमगार्ड के पद पर तैनात है। होमगार्ड का पुत्र विकास (27) गाजियाबाद में आटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-04 11:14 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के निवासी होम गार्ड गंगाराम के पुत्र विकास(27) का शव अपने ही खेत में पेड़ से लटका मिला, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। विकास बुधवार को गाजियाबाद जाने की बात कहकर घर से गया था, मगर गाजियाबाद नही पहुंचा और आज पेड़ पर शव लटका मिला। पुलिस मामले को हत्या का बता रही है, हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बेटे की मौत से होम गार्ड के परिवार में कोहराम

औरंगाबाद थाना क्षेत्र गांव भंडोरिया निवासी गंगाराम जाटव गुलावठी थाने में होमगार्ड के पद पर तैनात है। होमगार्ड का पुत्र विकास (27) गाजियाबाद में आटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों की माने तो 2 सप्ताह पूर्व विकास की पत्नी ने एक पुत्री को जन्म दिया था, बेटी होने पर विकास गाजियाबाद से गांव आया था। बुधवार की शाम को विकास बैग लेकर गाजियाबाद जाने की बात कहकर मोबाइल को घर पर ही छोड़कर गया था। देर रात तक जब विकास गाजियाबाद नही पहुंचा तो परिजन परेशान हो उठे, परिजनों ने उसे आसपास तलाश किया। लेकिन विकास का कोई पता नहीं चल सका।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम 

बृहस्पतिवार को अपने ही खेत में होम गार्ड ने पेड़ पर विकास का शव लटका देखा तो सन्न रह गया। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पाकर औरंगाबाद के एसएचओ विनोद यादव और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्ट मार्टम को भिजवाया। औरंगाबाद के एसएचओ ने बताया की प्रथम दृष्टया मामला आत्म हत्या का प्रतीत हो रहा है। बाकी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो सकेगा।

Tags:    

Similar News