Bulandshahr News: गुलावठी में ड्रिंक-ड्राइव एंड हिट केस, बुआ-भतीजी की मौत, चालक गिरफ्तार

Bulandshahr News: कार चालक शराब के नशे में धुत था और रॉंग साइड से आई कार ने दोनों को रौंद डाला। सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में ले चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-09-06 03:52 GMT

Bulandshahr News

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी में ड्रिंक ड्राइव एंड हिट का मामला मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने इवनिंग वॉक को निकली बुआ भतीजी को पीछे से टक्करमार दी। हादसे में दोनो महिलाओं की मौत हो गई। बताया जाता है कि कार चालक शराब के नशे में धुत था और रॉंग साइड से आई कार ने दोनों को रौंद डाला। सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में ले चालक को हिरासत में ले लिया गया है। रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

गुलावठी में रफ्तार का कहर

बुलंदशहर जनपद के गुलावठी में टीवी मैकेनिक वीरेंद्र गुरुवार की रात को खाना खाने के बाद अपनी पत्नी मंजू (40) निवासी गुलावठी और बुआ कृष्णा पत्नी राजपाल निवासी अहीर नगला जहांगीराबाद के साथ इवनिंग वॉक पर गए थे। वीरेंद्र ने बताया कि इवनिंग वॉक करके पुराने हाईवे पर लौट रहे थे। जैसे ही एनपीजी कॉलेज के पास पहुंचे बुलंदशहर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार करने रॉंग साइड आकर पीछे से पत्नी और बुआ में टक्कर मार दी, और रोड रेलिंग तथा वाटर कूलर को तोड़कर उसमें जा घुसी। हादसे को देख मौके पर एकत्र भीड़ में शामिल होकर दो युवक चुपचाप से निकल गए जबकि कार चालक को पब्लिक ने पकड़ लिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

आरोपी ड्राइवर पर केस दर्ज

बताया जाता है कि कार के अंदर खाली ग्लास, शराब और पानी की बोतल भी थी। हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। क्षेत्राधिकार पूर्णिमा सिंह ने बताया प्राप्त तहरीर के आधार पर कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतकों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।

Tags:    

Similar News