Bulandshahar News: एक लाख में थमा दिया नकली Apple फोन, तगादा करने पर गला दबाकर नहर में फेंका, पुलिस कर रही तफ्तीश

Bulandshahar News: एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि केशव को उसके ही दोस्त ने पहले 1 लाख रुपए में नकली एप्पल (Apple) का आई फोन दिया। फिर तगादा करने पर केशव का गला दबाकर नहर में फेंकने की बात पुलिस को बताई है।

Update: 2023-07-12 14:21 GMT
नकली Apple का आई फोन को लेकर हुए विवाद में दोस्त ने दोस्त का किया क़त्ल: Photo- Newstrack

Bulandshahar News: यूपी के बुलन्दशहर की पुलिस तीन दिन पूर्व लापता हुए व्यापारी के पुत्र केशव की नहर में तलाश कर रही है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि केशव को उसके ही दोस्त ने पहले 1 लाख रुपए में नकली एप्पल (Apple) का आई फोन दिया। फिर तगादा करने पर केशव का गला दबाकर नहर में फेंकने की बात पुलिस को बताई है। जिसके आधार पर पुलिस केशव के शव को नहर में तलाश करा रही है। फिलहाल पुलिस ने केशव के दोस्त को हिरासत में ले रखा है।

कॉल डिटेल्स से मिले पुलिस को सुराग

बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र से सोमवार की देर रात बीड़ी सिगरेट के थोक व्यापारी स्वर्गीय शरद गोयल का इकलौता पुत्र केशव (16) संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया था। जिसका परिजन अपहरण की आशंका जता रहे थे। मामले में कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लेकर पूछताछ की। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने जैसे है केशव के मोबाइल फोन की सीडीआर चेक की तो कॉल डिटेल्स के आधार पर केशव के ही दोस्त को जैसे ही पकड़कर पूछताछ की तो केशव के गायब होने का राजफाश कर दिया।

गोताखोर तलाश रहे किशोर की तलाश

पुलिस अब पकड़े गए दोस्त के बयान के आधार पर केशव की नहर में तलाश करा रही है। बारिश के कारण नहर का जलस्तर बढ़ा हुआ है। नहर में जाल डालकर गोताखोरों से केशव को तलाश कराई जा रही है। एसएसपी श्लोक कुमार ने आरोपी दोस्त से पूछताछ के बाद बताया कि केशव ने अपने दोस्त से एक लाख रुपए में एप्पल मोबाइल फोन लिया था। एप्पल के बदले केशव को आई पैड वाला मोबाइल एप्पल के बॉक्स में रखकर दे दिया। जब केशव ने फोन की जांच कराई तो वह नकली निकला। केशव ने अपने दोस्त से जब एक लाख रुपए वापस मांगे, लेकिन उसने नहीं दिए।

सोमवार को रुपए देने के बहाने केशव को लाल तालाब स्थित सब्जी मंडी में बुलाया और स्कूटी पर बैठाकर ले गया। जहां केशव का गला दबाकर उसे वहलीमपुरा स्थित गंग नहर में फेंक दिया था। गौरतलब है कि मृतक केशव के माता पिता की कुछ वर्ष पहले सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। उसकी दादी उसकी और व्यापार की देखरेख करती हैं।

Tags:    

Similar News