Bulandshahr News: पुलिस गिरफ्त में भगवान, शिवा को फंसाने का था प्लान

Bulandshahr News: सीओ मधुप कुमार ने बताया कि पुलिस ने भगवान सिंह पुत्र मदनपाल निवासी ग्राम भगोल थाना वजीरगंज जनपद बदांयू को गिरफ्तार करके पूछताछ के बाद बताया कि सेल्समैन भगवान सिंह द्वारा ठेके की देनदारी के 28,000 रूपये उधार चल रहे थे।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-27 13:39 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के शिकारपुर थाना पुलिस ने कर्ज से बचने के फर्जी रिर्पोट दर्ज कराने वाले शराब ठेके के सेल्समैन भगवान को गिरफ्तार किया है। शिकारपुर के कार्यवाहक सीओ मधुप कुमार ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। सीओ मधूप कुमार ने बताया कि भगवान सिंह पलड़ा झाल पहाड़पुर पर स्थित देसी शराब के ठेके के सेल्समैन है। 16 दिसंबर की रात्रि मे मोटर साइकिल सवार तीन व्यक्तियो द्वारा शराब खरीदने के बहाने अन्दर आये और उसके सिर पर वार कर गल्ले मे रखे 55,000 रूपये रजिस्टर व मोबाईल फोन लूट लिया तथा उसे अन्दर बन्द करकर भाग गये। भगवान सिंह ने शिवा नाम के व्यक्ति पर शक जताया।

पूर्व सेल्समैन पर जताया था लूट का शक

17 दिसंबर 2023 को शिकारपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल की तो मामला फर्जी पाया गया। पुलिस ने वादी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो फर्जी लूट का खुलासा हुआ। शिकारपुर के सीओ मधुप कुमार ने बताया कि पुलिस ने भगवान सिंह पुत्र मदनपाल निवासी ग्राम भगोल थाना वजीरगंज जनपद बदांयू को गिरफ्तार करके पूछताछ के बाद बताया कि सेल्समैन भगवान सिंह द्वारा ठेके की देनदारी के 28,000 रूपये उधार चल रहे थे। पूर्व सेल्समैन शिवा से किसी बात को लेकर पूर्व मे कहासुनी हो गयी थी। इस उधार की पूर्ति व बिक्री की धनराशि हड़पने व शिवा को फसाने के लिये लूट की झूठी सूचना दी थी। पुलिस ने भगवान सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News