Bulandshahr News: दबंग ने किशोरी को घर में खींच कर किया रेप

Bulandshahr News:पीड़िता का दावा है कि पिछले 15 दिन में रविंद्र दो बार उसे अपनी हवस का शिकार बना चुका है और उसके आपत्तिजनक फोटो खींच उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर ब्लैकमेल भी कर रहा है।

Update: 2023-08-13 05:17 GMT
नशीला पदार्थ सुंघा नाबालिग का अपहरण, खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में दबंग द्वारा किशोरी को सरे राह घर में खींच रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश में जुटी है। हालांकि पीड़िता ने पुलिस पर मेडिकल जांच कराने में लापरवाही बरतने जाने का आरोप लगाया है।

15 दिन में 2 बार रेप का आरोप-

जनपद बुलंदशहर के नरसेना थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी किशोरी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 11 अगस्त को उसके घर गांव का ही सचिन नामक युवक आया और उसने चाची द्वारा बुलाए जाने की बात कही जिसके बाद किशोरी अपने घर से चाची के पास जा रही थी कि रास्ते में गांव के ही रविंद्र पुत्र राम सिंह ने घर में खींच लिया और दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर भाई को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का दावा है कि पिछले 15 दिन में रविंद्र दो बार उसे अपनी हवस का शिकार बना चुका है और उसके आपत्तिजनक फोटो खींच उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर ब्लैकमेल भी कर रहा है।
किशोरी से रेप की वारदात को लेकर नरसेना थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी और पोक्सो अधिनियम की धारा 3, 40 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। हालांकि पीड़िता ने दावा किया कि मेडिकल परीक्षण के लिए उसे अस्पताल अस्पताल चक्कर लगवाए जा रहे हैं, मगर उसका मेडिकल परीक्षण अभी तक नहीं हो सका है। हालांकि कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News