Bulandshahr: पुलिस ने नरेश हत्याकांड का किया खुलासा, पिता को चांटा मारने पर की थी हत्या,चचेरे भाई गिरफ्तार, बाप - बेटा फरार

Bulandshahr News: एएसपी ने कहा कि 13 दिसंबर 2023 को कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव किनारा शेख में एक अज्ञात शाह बरामद हुआ था जिसकी शिनाख्त नरेश उर्फ रिंकू पुत्र महेंद्र निवासी ग्राम खेतलपुर भांसोली के रूप में हुई थी।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-19 13:58 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर कोतवाली देहात पुलिस ने 6 दिन पूर्व हुए नरेश उर्फ रिंकू हत्या का खुलासा किया है। एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि नरेश ने अपने चाचा को शराब के नशे में थप्पड़ मार गली गलौज की थी, जिससे कुपित हो चाचा ने अपने 3 पुत्रों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच वारदात को अंजाम दिया, पुलिस ने हत्यारोपी चचेरे भाई नीरज और अर्जुन को गिरफ्तार कर आला कत्ल, हत्यारोपियों के रक्त रंजित कपड़े और बोलेरो गाड़ी बरामद की है।

पुलिस ने रक्तरंजित कपड़े, आला कत्ल किया बरामद

एएसपी ने कहा कि 13 दिसंबर 2023 को कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव किनारा शेख में एक अज्ञात शाह बरामद हुआ था जिसकी शिनाख्त नरेश उर्फ रिंकू पुत्र महेंद्र निवासी ग्राम खेतलपुर भांसोली के रूप में हुई थी। नरेश की हत्या के मामले में मृतक के पिता महेन्द्र सिंह ने थाना कोतवाली देहात पर नरेश का अपहरण का हत्या करने के आरोप में अपने ही भाई वीरपाल और उसके पुत्र नीरज अर्जुन व अमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने पुलिस टीम के साथ मंगलवार को मामन नहर पुल के पास से नामजद हत्याभियुक्त नीरज उर्फ भीम और अर्जुन पुत्रगण बीरपाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशादेही पर आलाकत्ल रॉड, आरोपियों के रक्तरंजित कपडे व मृतक का पर्स, बोलेरो गाड़ी बरामद की है।

पिता को चांटा मारने का पुत्रों ने लिया था इंतकाम

एएसपी ने गिरफ्तार हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि तहेरा भाई नरेश एक दबंग किस्म का व्यक्ति था तथा कई बार जेल भी जा चुका था,शराब पीने का आदि था, 11 दिसंबर को नरेश उर्फ रिंकू द्वारा शराब पीकर मेरे पिताजी के साथ गाली गलौज की गई तथा थप्पड़ भी मार दिया गया था। यह बात मेरे पिताजी ने घर आकर हम तीनों भाइयों को बताई तथा हमें काफी भला बुरा कहा। कहा कि तुम तीनों नालायक पैदा हो गए हो तुम्हारे होते हुए मुझे नरेश उर्फ रिंकू ने मारा है जब तक उसका काम तमाम नहीं करो तब तक अपनी शक्ल मत दिखाना जिससे हम तीनों भाइयों को काफी ग्लानि महसूस हुई तथा हम तीनों ने योजना बनाई कि मौका मिलते ही नरेश उर्फ रिंकू का काम तमाम कर देंगे।

मेरे पिताजी ने कहा कि उसे यहां गांव अथवा होटल पर मत मारना बल्कि गाड़ी में ले जाकर कहीं दूसरी जगह पर मारना तथा शव को फेंक देना ताकि जल्दी किसी को जानकारी ना हो सके। इसके बाद हमने योजनानुसार अगले दिन दिनांक 12.12.2023 को कई बार रिंकू उर्फ नरेश के होटल पर गये लेकिन वह अकेला नही मिला फिर शाम के समय नरेश रिंकू के होटल पर पहुंचे तो नरेश उर्फ रिंकू के ढाबे पर गये उसे बातचीत की तो पाया कि उसने शराब पी रखी है। इसी के बाद हम तीनों भाईयों ने योजना के अनुसार नरेश उर्फ रिंकू के साथ रोड से मारपीट करते हुए धक्का देकर बोलेरो गाडी के बीच वाली सीट पर डाल लिया तथा गाडी को ग्राम गिनौरा शेख के जंगल ले गए तथा वहां उसके चहेरे व सिर पर रॉड व पेचकस से वार कर हत्या कर दी तथा शव को उठाकर नीचे एक खेत में फेक दिया।

Tags:    

Similar News