Bulandshahr News: ओमवती हत्याकांड का खुलासा, महज गाली देने पर शराबी ने दिया घटना को अंजाम

Bulandshahr News: शिकारपुर के सीओ राममूर्ति ने बताया कि पड़ोसी रामकुमार ने महज गाली देने पर 75 साल की ओमवती की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-25 10:57 GMT

बुलंदशहर पुलिस ने किया ओमवती हत्याकांड का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जनपद की पहासू थाना पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर ओमवती हत्या कांड का खुलासा किया है। शिकारपुर के सीओ राममूर्ति ने बताया कि पड़ोसी रामकुमार ने महज गाली देने पर 75 साल की ओमवती की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

घर में मिला था वृद्धा का शव

शिकारपुर के सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि जनपद बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र निवासी ओमवती देवी(75) पत्नी विशम्भर दयाल का शव उसके घर में 9 अक्टूबर 2023 को मिला था। मृतका के पुत्र राजेश कुमार ने अपनी मां की हत्या का शक जताते हुए थाना पहासू पर पड़ोसी रामकुमार गिरी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक चन्द्रवीर चौहान ने पुलिस टीम के साथ राम कुमार गिरी पुत्र बहौरीलाल गिरी निवासी गोस्वामी गली कस्बा व थाना पहासू को काली नदी के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

बटाई पर नहीं दी थी कृषि भूमि, दी थी गाली!

सीओ दिलीप सिंह ने गिरफ्तार हत्यारोपी रामकुमार गिरि से पूछताछ के बाद बताया कि मृतका के पति द्वारा हमारी 08 बीघा जमीन खरीद ली गयी थी। उसने कई बार मृतका से उस जमीन को बोने-जोतने के लिए मांगा था। लेकिन मृतका ने उसे वह जमीन नही दी बल्कि गली देने लगी और इसी बात को लेकर उसे मृतका से ईष्या होने लगी तथा आपस में गाली गलौच भी होती रहती थी। 08 सितंबर 2023 की रात्रि में आपस में गाली गलौच हो गयी थी फिर उसने नशे की हालत में चिरौंजा उर्फ ओमवती देवी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया, जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News