PM मोदी की रैली से पहले लोगों के बीच पहुंचे सांसद डॉ. महेश शर्मा का विरोध, ग्रामीणों ने मांगा 5 साल का हिसाब, Video Viral

Bulandshahr News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी सांसदों को क्षेत्र में विकास कार्य कराने और पब्लिक से नियमित संवाद रखने का राजनीतिक पाठ पढ़ाया था। मगर, लगता है कि पीएम मोदी का पढ़ाया पाठ सांसद डॉक्टर महेश शर्मा भूल गए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-19 15:52 GMT

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा (Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। उन पर स्थानीय लोगों का आरोप है कि, जब चुनाव आता है तो सांसद मैदान में उतर आते हैं। पीएम मोदी की बुलंदशहर रैली से पूर्व डॉ.महेश शर्मा को सुनपेडा में हुई पब्लिक मीटिंग से वापस जाने के दौरान लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।

कुछ ग्रामीणों द्वारा महेश शर्मा के खिलाफ नारे लगाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ग्रामीण सांसद डॉ.महेश शर्मा से 5 साल का हिसाब मांगते सुने जा सकते हैं। हालांकि, वायरल वीडियो को लेकर newstrack.com ने जब डॉ.महेश शर्मा को फोन किया और व्हाट्सएप पर मैसेज भेजे तो उनका पक्ष समाचार लिखे जाने तक प्राप्त नहीं हो सका। हालांकि, हम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

डॉ महेश शर्मा वापस जाओ के लगे नारे

आपको बता दें, 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुलंदशहर से बीजेपी के 'मिशन 2024' का आगाज करने जा रहे हैं। जिससे पहले भाजपा के माननीय सांसद लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। गांव-गांव जाकर पब्लिक मीटिंग कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज बुलंदशहर पहुंचे थे। एक वायरल वीडियो सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव सुनपैडा का बताया जा रहा है। यहां डॉक्टर महेश शर्मा का काफिला जैसे ही पब्लिक मीटिंग में पहुंचा, वहां मंच से ही महेश शर्मा वापस जाओ के नारे लगाए जाने लगे। हालांकि, वायरल वीडियो में भाजपा सांसद के प्रतिनिधि सुरेश शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं। वह ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करते दिख रहे हैं।

डॉ महेश शर्मा से मांगा 5 साल का हिसाब 

दूसरा वीडियो जो सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के ही गांव हसनपुर का बताया जा रहा है। पब्लिक मीटिंग में जैसे ही सांसद और पूर्व मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा संबोधित करने के लिए माइक लेकर खड़े होते हैं तो मौजूद कुछ लोग डॉक्टर महेश शर्मा से 5 साल का हिसाब मांगने लगते हैं। पूछने लगते हैं कि 5 साल बाद आप अब आए हैं? आपने 5 साल में क्या किया?

वायरल वीडियो में डॉक्टर महेश शर्मा जवाब भी दे रहे हैं। दावा कर रहे हैं कि ये काम मोदी के ही तो हैं और मैं कौन? मोदी का प्रतिनिधि ही तो हूं। महेश शर्मा दावा कर रहे हैं कि पिछले 5 साल में 3 साल तो कोरोना काल में ही निकल गया। तब आना-जाना बंद था। मगर, ये सुविधा कहां से आई। राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड, किसान सम्मान निधि किसने दिलाई, जमीन के दाम 3 गुना हो गए।'

जिन्होंने विरोध किया बाद में उन्होंने स्वागत किया !

हालांकि, डॉक्टर महेश शर्मा के प्रतिनिधि सुरेश शर्मा ने बताया कि, 'जिन लोगों ने विरोध किया बाद में उन्होंने ही सांसद डॉक्टर महेश शर्मा का स्वागत भी किया। बड़ा सवाल यह है कि, पीएम मोदी के जिले में आने से कुछ दिन पहले या यूं कहें 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से कुछ माह पहले चुनाव मैदान में ताल ठोकने फिर उतरे महेश शर्मा से पब्लिक पूछ रही है, आप कहां थे?

मोदी का पढ़ाया पाठ भूल गए सांसद !

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी सांसदों को क्षेत्र में विकास कार्य कराने और पब्लिक से नियमित संवाद रखने का राजनीतिक पाठ पढ़ाया था। मगर, लगता है कि पीएम मोदी का पढ़ाया पाठ सांसद डॉक्टर महेश शर्मा भूल गए और पूर्व की भांति इस बार भी चुनाव के समय ही जनता की याद आई और पब्लिक मीटिंग को निकल लिए।

Tags:    

Similar News