Bulandshahr: निर्माणधीन मकान की सेट्रिंग गिरी, सिपाही सहित दो मजदूर घायल

Bulandshahr News: शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के पास सेवानिवृत शिक्षक राजपाल शर्मा का मकान बन रहा है। गुरुवार को मकान का छत ढलवाने की तैयारी चल रही थी।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-04 12:16 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर जनपद के शिकारपुर में निर्माणाधीन मकान का छत लगाने के लिए लगाई जा रही सेट्रिंग अचानक गिर गई। सेट्रिंग के मलबे में दबने से जहां 2 मजदूर और एक सिपाही सहित तीन लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि प्रशासन ने जेसीबी की मदद से रेस्क्यू कर मलबे में दबे लोगों को निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया है।

बल्ली स्लिप होने से गिरी सेट्रिंग 

शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के पास सेवानिवृत शिक्षक राजपाल शर्मा का मकान बन रहा है। गुरुवार को मकान का छत ढलवाने की तैयारी चल रही थी। प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो लिंटर ढलवाने के लिए सेट्रिंग लगाई जा रही थी। ऊपर की तरफ लोहे का जाल बिछाया जा चुका था, अचानक सेट्रिंग की एक बल्ली स्लिप हो गई और सेट्रिंग भर भराकर गिर पड़ी। सेट्रिंग के नीचे मौजूद 2 मजदूर और सिपाही कुलदीप मलबे में दब गए। मकान निर्माण के कार्य में लगे मजदूरों ने शोर मचाया तो चीख पुकार सुन वहां मौजूद और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे लोगों को निकलना शुरू कर दिया।

दो की हालत गंभीर

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे शिकारपुर के एसडीएम विमल किशोर गुप्ता, सीओ दिलीप सिंह और नगर पालिका परिषद शिकारपुर की अधिशासी अधिकारी नीतू सिंह ने जेसीबी बुलवाई साथ ही अग्नि शमन विभाग का रेस्क्यू दल भी बुलवाया गया और मलबे को हटवाना शुरू किया। बताया गया कि मलबे में दबकर घायल हुए तीनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत में दो को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि शिक्षक के बेटे का सिपाही मित्र है और वह निर्माणधीन मकान को देखने गया था कि हादसे का शिकार हो गया।

Tags:    

Similar News