Bulandshahr News: रफ्तार का कहर, ट्रक ने छात्रा तो बस ने ठेले चालक की ली जान

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में गुरुवार को तेज़ रफ्तार वाहनों ने ककोड़ में स्कूल जा रही एक छात्रा और खुर्जा में एक ठेला चालक की जान लील ली।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-21 10:49 GMT

बुलंदशहर में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

ulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में गुरुवार को तेज़ रफ्तार वाहनों ने ककोड़ में स्कूल जा रही एक छात्रा और खुर्जा में एक ठेला चालक की जान लील ली। ककोड़ में तो गुस्साए लोगो ने हाईवे पर जाम लगा ट्रक में तोड़फोड़ की, हालांकि ककोड़ पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

ककोड़ में हादसे के बाद जाम लगा ट्रक में की तोड़फोड

बुलंदशहर जनपद में यातायात नियमों का उलंघन जान पर भारी पड़ रहा है। ककोड़ में दनकौर थाना क्षेत्र निवासी छात्रा मीनाक्षी चौधरी स्कूटी पर सवार होकर ककोड़ में स्तिथ अपने स्कूल जा रही थी, कि झाझर रोड पर पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। छात्रा की माउंट गुस्साए लोगो ने हाईवे पर जाम लगा प्रदर्शन किया और ट्रक में तोड़ फोड़ की। ट्रक चालक ट्रक चोद फरार हो गया। बताया जाता है कि ट्रक का टायर फटने से असंतुलित ट्रक स्कूटी से टकराया और हादसा हुआ। सिकंदराबाद के सीओ विकास प्रताप सिंह ने बताया प्राप्त तहरीर के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खुर्जा में बस ने ली कालीचरन की जान

बुलंदशहर के खुर्जा में पुराना जीटी रोड स्थित नेहरुपुर चुंगी के पास एक अनियंत्रित स्कूल बस ने ठेले में टक्कर मार दी, जिससे हादसे में कालीचरण(55) घायल हो गया। घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है, समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नही हो सकी है।

हेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान

बुलंदशहर के एआरटीओ सतीश कुमार ने बताया कि यातायात नियमों का पालन न करने से हादसे हो रहे है। बताया जाता है कि छात्रा ने हेलमेट नहीं पहना था, यदि छात्रा ने हेलमेट पहना होता तो शायद छात्रा की जान बच सकती थी। बुलंदशहर के ARTO ने वाहन चालकों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है, साथ ही अभिभावकों से नाबालिगों को वहान चलाने के लिए न देने की अपील की है।

Tags:    

Similar News