गुलावठी लूटकांड से व्यापारियों में गुस्सा, जल्द वारदात का नहीं हुआ खुलासा,...तो रविवार को रहेगा बाजार बंद

Bulandshahr News: गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में बीच बाजार किराना व्यापारी ललित कुमार से तीन बदमाशों ने गन पॉइंट पर 32000 हजार की नकदी लूट ली थी। बेख़ौफ़ बदमाश फरार हो गए थे।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-02-10 17:29 GMT

व्यापारियों की बैठक (Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जिले के गुलावठी कस्बे में किराना व्यापारी से गन प्वाइंट पर हुई लूट की वारदात के बाद व्यापारियों में रोष बढ़ता जा रहा है। इस बाबत शनिवार (10 फ़रवरी) को व्यापारिक संगठनों ने बैठक की। मीटिंग में वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी खुलासा न होने पर रोष व्यक्त किया गया।

व्यापारियों में गुस्सा, रविवार को बंद रहेगा बाजार

व्यापारिक संगठनों ने सर्वसम्मति से रविवार की सुबह 8 बजे से बाजार बंद करने का ऐलान किया है। बाजार बंद कराने के लिए बकायदा दो दर्जन व्यापारियों को टीम गठित की गई। हालांकि, घटना के ठीक बाद शुक्रवार देर शाम सीओ पूर्णिमा सिंह (CO Purnima Singh) ने घटनास्थल का मुआयना किया। व्यापारियों से बाजार बंद न कर पुलिस के सहयोग की अपील की। लेकिन, व्यापारिक संगठन लूट की वारदात का खुलासा न होने से नाखुश हैं। व्यापारी रविवार (11 फ़रवरी) की सुबह से गुलावठी में शटर डाउन पर अड़े हैं।

जानें क्या है मामला?

बुलंदशहर जिले के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में बीच बाजार किराना व्यापारी ललित कुमार से शुक्रवार शाम तीन बदमाशों ने गन पॉइंट पर 32000 हजार की नकदी लूट ली थी। बेख़ौफ़ बदमाश फरार हो गए। वारदात के खुलासे के लिए व्यापारियों ने थाने में हंगामा कर दिया। पुलिस को 24 घंटे में वारदात का खुलासा न करने पर बाजार बंद करने की चेतावनी दी थी। मगर, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली रहे। जिससे शनिवार देर शाम व्यापारियों ने महाराजा अग्रसेन धर्मशाला में मीटिंग की।

...तो बंद रहेगा बाजार

मीटिंग के बाद सर्वसम्मति से किराना व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष हिमांशु अग्रवाल ने घोषणा की। जिसमें उन्होने कहा, 'यदि पुलिस ने रात तक लूट की वारदात का खुलासा नहीं किया, तो रविवार सुबह 8 बजे से गुलावठी बाजार बंद रहेंगे।

लुटेरों की तलाश में जुटी है पुलिस- सीओ

सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि, 'पुलिस वैज्ञानिक तरीके से लुटेरों का पता लगाने में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी जा रही है। कुछ संदिग्धों की फोटो भी पीड़ित को दिखाए गए हैं। संदिग्धों से पूछताछ जारी है। पुलिस जल्द वारदात का खुलासा करेगी'।

व्यापारियों की बैठक में ये हुए शामिल

बैठक में पीड़ित व्यापारी ललित कुमार, पालिका अध्यक्ष शैलेश तेवतिया, कुलदीप मोदी, प्रदीप कंसल, राजेश अग्रवाल, कुलदीप सिंघल, विपिन गोयल, संजीव कौशिक, अर्चित गर्ग, जुगनू, ज्ञानेंद्र गर्ग, मयंक अग्रवाल, सोनू , पारित चौधरी, विभु तायल, अमित गुप्ता, रिंकू अग्रवाल,अमरीश गोयल, सहित अनेक व्यापारी मौजूद रहे।  

Tags:    

Similar News