Bulandshahr: ट्रांपोलिंन से रोका तो नशेड़ी ने रेता गला, आरोपी गिरफ्तार

Bulandshahr News: गुस्साए नशेड़ी ने ट्रांपोलिंन संचालक का उस्तरे से गला रेत डाला और सरे आम हत्या की कोशिश की। गंभीर हालत में ट्रांपोलिंन संचालक को सीएचसी से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-26 13:35 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के नरसैना थाना क्षेत्र के बुगरासी में एक नशेड़ी को बच्चों की ट्रांपोलिंन पर जंपिंग करने से रोका तो उसकी जान पर बन आई, गुस्साए नशेड़ी ने ट्रांपोलिंन संचालक का उस्तरे से गला रेत डाला और सरे आम हत्या की कोशिश की। गंभीर हालत में ट्रांपोलिंन संचालक को सीएचसी से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अटेम्प्ट टू मर्डर का केस फाइल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सरे आम अटेम्प्ट टू मर्डर

बुलंदशहर जनपद के बुगरासी में मंगलवार को जीशान ने सड़क किनारे बच्चों को जंपिंग कराने के लिए ट्रांपोलिंन लगा रखा था। जीशान ट्रांपोलिंन के जरिए दो जून की रोटी जुटाकर परिवार का भरण पोषण करता है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को मोहित निवासी बुगरासी नशे की हालत में ट्रांपोलिंन पर जंपिंग करने पहुंचा। जीशान ने ट्रांपोलिंन को बच्चों का झूला बताते हुए मोहित को ट्रंपोलिंग में जंपिंग करने से रोका, जिससे कुपित हो नाई की दुकान में से उस्तरा उठाकर लाया और जीशान का गला रेत डाला।

लहू लुहान अवस्था में जीशान को लोगो ने सीएचसी पहुंचाया। नशेड़ी जीशान पर जानलेवा हमला कर फरार हो गया। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि मामूली बात पर हुए विवाद के बाद जीशान की गर्दन रेत प्राणघातक हमला किया गया, नरसैना थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News