Bulandshahr News: एक घंटे में दो मुठभेड़, पुलिस की गोली से तीन गोकश हुए लंगड़े

Bulandshahr News: घायल बदमाशों पर अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज है। पुलिस ने घायल बदमाशों के कब्जे से तमंचे, ज़िंदा और खोखा कारतूस व एक मोटरसाइकिल आदि बरामद किए है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-09-04 01:33 GMT

एक घंटे दो मुठभेड़  (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के योगी राज में क्रिमिनल्स और गोकश पुलिस के टारगेट पर है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि कुछ घंटे पहले बुलंदशहर जनपद के अरनिया और खुर्जा में शातिर गोकशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। जिसमे 3 गोकश पैर में पुलिस की गोली लगने से लंगड़े हो गए। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश बुलंदशहर में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहे थे, बदमाशो से पुलिस की पूछताछ जारी है। पिछले एक महीने में बुलंदशहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में 10 बदमाश मुठभेड़ के दौरान लंगड़े हुए है।

अरनिया और खुर्जा में हुई पुलिस मुठभेड़

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि देर रात को अरनिया थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए जानकारी मिली कि बाइक सवार कुछ बदमाश इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहे है । बस फिर क्या था अरनिया पुलिस अलर्ट हो गई। अरनिया में मंसूरपुर के निकट बाइक सवार बदमाश पुलिस को देख भागने लगे, पुलिस कटीम के पीछा करने पर बदमाशों ने आम के बाग में घुस पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली बदमाश अकरम व अफ़ज़ाल के पैर में लगी, जब कि दोनों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर खुर्जा की तरफ फरार हो गया। खुर्जा में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राज पाल तोमर पुलिस टीम के साथ चैकिंग कर रहे थे। खुर्जा में उसमापुर के पास फरार बदमाश ने पुलिस को देख फायरिंग की। आत्मरक्षार्थ के लिए किए गए जवाबी फायरिंग में एक गोली बदमाश जुल्फिकार के पैर में लगी। दोनों मुठभेड़ में कुल 3 शातिर बदमाश लंगड़े हो गए। घायल बदमाश शातिर गोकश है, जिनका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। बताया जाता है कि घायल बदमाशों पर अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज है। पुलिस ने घायल बदमाशों के कब्जे से तमंचे, ज़िंदा और खोखा कारतूस व एक मोटरसाइकिल आदि बरामद किए है। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News