Bulandshahr: बुलंदशहर में तैनात शामली के दरोगा भूपेंद्र सिंह की मौत, कोहराम

Bulandshahr News: पनिरीक्षक भूपेंद्र सिंह बुलंदशहर लाइन में तैनात थे। पुलिस लाइन में स्तिथ बैरक में रहते थे। बताया जाता है कि बृहस्पतिवार वह अपने बिस्तर पर बैठे हुए थे और सा​थियों से बातचीत कर रहे थे।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-04 15:02 GMT

Bulandshahr News(Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में तैनात शामली के सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र कुमार (52) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया गया कि दरोगा भूपेंद्र सिंह पुलिस लाइन की बैरक में रह रहे थे, आज उन्हें सीने में दर्द की शिकायत पर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हार्ट फेल होने से मौत की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। उपनिरीक्षक भूपेंद्र सिंह की मौत से पुलिस महकमे में शोक व्याप्त है।

बैठे-बैठे अचानक बिस्तर पर गिर गए थे उपनिरीक्षक भूपेंद्र

उपनिरीक्षक भूपेंद्र सिंह निवासी पंढौला थाना झिंझाना जनपद शामली जो वर्तमान में देहरादून में रह रहे थे। उपनिरीक्षक भूपेंद्र सिंह बुलंदशहर लाइन में तैनात थे। पुलिस लाइन में स्तिथ बैरक में रहते थे। बताया जाता है कि बृहस्पतिवार वह अपने बिस्तर पर बैठे हुए थे और सा​थियों से बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक वह अचेत होकर बिस्तर पर गिर गए। सा​थियों ने इसकी सूचना आरआई लाइन को दी।

पहले से ही थी दिल की बीमारी

उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक दारोगा के परिजनों को दी और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। आरआई अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उपनिरीक्षक भूपेंद्र कुमार का एक पुत्र व एक पुत्री है। वर्तमान में वह अपने परिवार के साथ देहरादून में रह रहे थे।

बृहस्पतिवार देर शाम को पोस्टमार्टम के बाद उनका पा​र्थिव शरीर पुलिस लाइन लाया गया। परिजनों को पा​र्थिव शरीर सौंप दिया गया। जिसके बाद परिजन शव को लेकर देहरादून रवाना हो गए हैं। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। आरआई ने बताया कि भूपेंद्र कुमार को पहले से ही दिल की बीमारी थी। जिसका इलाज चल रहा था।

Tags:    

Similar News