Viral Video: शिकारपुर तहसील में रिश्वत लेते बाबू का वीडियो वायरल, एसडीएम ने किया सस्पेंड

Bulandshahr Viral Video: तहसील में लोगों के जमानत पेपर दाखिल करने के नाम पर रिश्वत वसूली का खेल चल रहा था, किसी ने पटल पर आसीन बाबू विजय कुमार का रिश्वत लेते वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-04 13:15 GMT

Bulandshahr News (Pic:Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर जनपद की शिकारपुर तहसील में रिश्वत लेते बाबू विजय कुमार का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया, बताया जाता है कि तहसील में लोगों के जमानत पेपर दाखिल करने के नाम पर रिश्वत वसूली का खेल चल रहा था, किसी ने पटल पर आसीन बाबू विजय कुमार का रिश्वत लेते वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जिसके बाद भ्रष्ट बाबू पर एसडीएम शिकारपुर ने तत्काल कार्रवाई कर सस्पेंड कर दिया है।

वायरल वीडियो ने किया रिश्वतखोरी के खेल का खुलासा

बुलंदशहर जनपद की शिकारपुर तहसील में सेवारत बाबू जमानत पेपर दाखिल करने वाले शख्स से ₹50 रिश्वत लेने का मामला प्रकाश में आया है। बकायदा रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बाबू रिश्वत लेते हुए दिख रहा है। बताया जाता है कि शांति भंग करने के आरोपियों और पुलिस द्वारा धारा 107, 116 के तहत निरुद्ध लोगों को एसडीएम के समक्ष पेश कर जमानत दिए जाने अथवा न दिए जाने का प्रावधान है।

बाबू के खिलाफ जांच शुरू

बाबू लोगों के जमानत के पेपर के सत्यापन और दाखिल करने के नाम पर बेखौफ हो खुले आम रिश्वतखोरी कर रहा था, जिसका वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो 5 - 6 दिन पुराना बताया जा रहा है। शिकारपुर के एसडीएम विमल किशोर गुप्ता ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे तहसील कर्मी विजय कुमार को वायरल वीडियो के आधार पर तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधि कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News