रिश्ते शर्मसार: पति को नृशंस तरीके से उतारा मौत के घाट, पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

Hamirpur News: थाना जरिया के वीरा गांव में 5 फरवरी को बंद पड़े मकान में मिली युवक की लाश का छठवें दिन पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Ravindra Singh
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-11 16:19 GMT

पुलिस की ओर से पकड़े गए आरोपी। 

Hamirpur News: थाना जरिया के वीरा गांव में 5 फरवरी को बंद पड़े मकान में मिली युवक की लाश का छठवें दिन पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। आशनाई में बाधा बनने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को 14 जनवरी की रात कुल्हाड़ी से नृशंस तरीके से मौत के घाट उतारकर पड़ोसी के मकान में शव को छिपा दिया था।

पति को कुल्हाड़ी से नृशंस तरीके की हत्या

घटना का खुलासा करते हुए एएसपी अनूप कुमार (ASP Anoop Kumar) ने बताया कि थाना जरिया के वीरा गांव (Veera village of Thana Jaria) निवासी केशव प्रसाद अहिरवार (33) अपनी पत्नी प्रेमवती (28) के साथ हरियाणा की फैक्ट्री में काम करता था। फैक्ट्री में काम के दौरान ही प्रेमवती की जनपद हरदोई के थाना शाहाबाद के दिलावरपुर गांव निवासी फरहान से नजदीकी बढ़ गई थी। फरहान ट्रक ड्राइवर था और फैक्ट्री में उसकी आवाजाही बनी रहती थी। लॉकडाउन के दौरान प्रेमवती गांव लौट आई और पति वहीं काम करता रहा। इस दौरान फरहान की लगातार प्रेमवती के घर आवाजाही होती रही। इधर कुछ समय से केशव भी गांव लौट आया था। इसकी वजह से प्रेमवती और फरहान के मिलने-जुलने में दिक्कतें आने लगी थी। लिहाजा प्रेमवती ने प्रेमी के साथ मिलकर पति केशव को रास्ते से हटाने का तानाबाना बुना।

जानकारी के अनुसार 14 जनवरी की रात प्रेमवती ने फरहान के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से नृशंस तरीके से मौत के घाट उतार दिया और शव को पड़ोसी ध्रुवराम अहिरवार के बंद पड़े मकान में छिपा दिया। किसी को शक न हो इसलिए 28 जनवरी को पति के गुम होने की थाना जरिया में सूचना भी दर्ज करा दी। बंद पड़े मकान से दुर्गंध उठने पर घटना का खुलासा हुआ। फिलहाल दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। फरहान के कब्जे से मृतक का मोबाइल फोन तथा हत्या में प्रयुक्त की गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है।

घटना में इस टीम ने निभाई भूमिका

एएसपी अनूप कुमार (ASP Anoop Kumar) ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने में जरिया प्रभारी निरीक्षक रामआसरे सरोज, उपनिरीक्षक राहुल मिश्रा, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, कांस्टेबल उमाशंकर शुक्ला, पंकज किशन यादव, मनोज कुमार, रि.आ.श्रवण कुमार और महिला कांस्टेबल लक्ष्मी यादव की सराहनीय भूमिका रही।

पहले दिन से शक के घेरे में थी पत्नी

केशव प्रसाद का शव मिलने के साथ ही पहले दिन से पत्नी प्रेमवती शक के दायरे में थी। मृतक के बहनोई सत्तीदीन निवासी ममना थाना जलालपुर ने उसी दिन मृतक की पत्नी प्रेमवती व अन्य के विरुद्ध तहरीर दी थी। बहनोई का कहना था कि प्रेमवती के घर बाहरी लोगों की आवाजाही होती है। ग्रामीण भी प्रेमवती के चाल-चलन को शक की नजर से देखते थे। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News