Jalaun News: उरई में जल निकासी को लेकर महिलाओं ने लगाया जाम, 2 घंटे तक आवागमन रहा बाधित

Jalaun News Today Hindi: जलभराव की समस्या को लेकर उरई शहर के मोहल्ला पटेल नगर के रहने वाले लोगों ने जेल रोड पर जाम लगा लिया, जाम से जेल रोड से आने वाले लोगों के लिए मुसीबत बन गई।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-08 11:57 GMT

 महिलाओं ने लगाया जाम (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Jalaun News Today Hindi: जलभराव (Jal Bharav) की समस्या को लेकर उरई शहर (Orai City) के मोहल्ला पटेल नगर (Mohalla Patel Nagar) के रहने वाले लोगों ने जेल रोड (Jail Road) पर जाम लगा लिया, जाम से जेल रोड से आने वाले लोगों के लिए मुसीबत बन गई। स्थानीय लोग 2 घंटे से अधिक समय तक जाम लगाए रहे, जिसकी सूचना स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को मिली और वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया और जल्द से जल्द जलभराव की समस्या से निजात दिलाने की बात कही, तब कहीं जाकर लोगों ने जाम खोला।

पूरा मामला उरई नगर पालिका (Orai Nagar Palika) के अंतर्गत आने वाले जेल रोड स्थित मोहल्ला पटेल नगर (Mohalla Patel Nagar) का है। यहां के लोग बरसों से जलभराव की समस्या (Jal Bharav Ki Samsya) से परेशान हैं, जिसके लिए कई बार स्थानीय लोगों ने प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर नगरपालिका से भी शिकायत की है। जिससे उनकी समस्या का निराकरण हो सके लेकिन यह समस्या लगातार बढ़ती जा रही थी। सुनवाई न होने के कारण स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा और महिलाओं के साथ मिलकर जेल रोड पर जाम लगा दिया। 

जाम से थमे पहिए

महिलाओं के जाम से बस स्टैंड (Bus Stand) और जिला परिषद से आने वाले वाहनों के पहिए एकाएक थम गए। स्थानीय लोग जाम लगाकर प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने स्थानीय लोगों की बात सुनने का प्रयास किया साथ ही आश्वासन दिया कि जाम खोल दिया जाए और उनकी समस्या का निराकरण जल्द से जल्द कर दिया जाएगा। स्थानीय लोग 2 घंटे तक जाम लगाए रहे।

जाम लगाई महिलाओं का कहना था कि बरसों से यहां पर जलभराव (Water Logging) की समस्या है यहां पर जल निकासी के लिए कोई साधन नहीं है, अभी तक ना ही कोई व्यवस्था की गई है जिस कारण नालियों का पानी मकानों के आगे बढ़ रहा है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अभी तक कोई सुनवाई नहीं की गई है जिस कारण उन्हें मजबूरी में जाम लगाना पड़ा। वहीं मौके पर पहुंचे अतिरिक्त मजिस्ट्रेट अंगद यादव (Angad Yadav) का कहना है कि स्थानीय लोगों की समस्या का निराकरण जल्द से जल्द किया जाएगा जिससे आगे लोगों को परेशानी ना हो सके। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News