UP Election 2022: कल मायावती का जालौन दौरा, प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगी रैली को संबोधित

Jalaun News: जालौन में एक बार फिर से बीएसपी का परचम लहराने के लिए बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती सोमवार को जालौन आएंगे।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-13 09:39 GMT

मायावती (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Jalaun News: जालौन (Jalaun) में एक बार फिर से बीएसपी (BSP) का परचम लहराने के लिए बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो (Bahujan Samaj Party supremo) एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती (National President Behen Mayawati) सोमवार को जालौन आएंगे।

बीएसपी से लड़ गए तीनों प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करके कार्यकर्ताओं में जोश भरेगी। साथ ही पुराना इतिहास दोहराने के लिए जोर आजमाइश भी होगी। रैली को सफल बनाने के लिए बुंदेलखंड कोऑर्डिनेटर एवं जिला अध्यक्ष सहित बड़े नेता जी जान से तैयारी में जुट गए हैं।

मायावती जनसभा को करेंगी संबोधित

बता दें कि जालौन में सोमवार को मायावती जनपद दौरे पर रहेगी। 12:00 बजे के लगभग उरई के कोच रोड स्थित हाजी शफीक के मैदान में बीएसपी से चुनाव लड़ रहे कालपी से छुना पाल माधौगढ़ से ई शीतला कुशवाहा एवं उरई शहर से सत्येंद्र प्रताप उर्फ श्रीपाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी। वहीं अपने संबोधन में मायावती कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे।

बताया गया है कि जनपद बीएसपी का गढ रहा है, लेकिन 2017 में चली मोदी की लहर में यहां से सूपडा साफ हो गया था। 2017 में बुंदेलखंड की 19 सीटों पर भाजपा का कब्जा हो गया था। एक बार फिर से बुंदेलखंड में अपना परचम लहराने के लिए 19 सीटों भाजपा ने अपने प्रत्याशी लड़ा रही है। सभी प्रत्याशियों के लिए भी बुंदेलखंड के उरई से ही रैली के माध्यम से प्रत्याशियों को जिताने के लिए समर्थन मांगेगी।

बहन को बुंदेलखंड दौरा विरोधी दल की नींद उड़ा देगा: कोऑर्डिनेटर

वहीं, रैली को सफल बनाने के लिए बुंदेलखंड के कोऑर्डिनेटर लाला राम अहिरवार (Bundelkhand Coordinator Lala Ram Ahirwar) ने बताया बसपा सुप्रीमो जालौन में तीनों प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही सभी विधानसभाओं से कार्यकर्ता भारी संख्या में पहुंचेंगे और यह ऐतिहासिक रैली होगी और बुंदेलखंड में फिर से एक फिर नीला परचम फहराया जाएगा इसके लिए कार्यकर्ता हर विधानसभा में अपने अपने करतब के साथ प्रत्याशियों को जिताने में लगे हुए हैं यह रैली बुंदेलखंड के सभी विरोधी दल की नींद उड़ा देगी

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Madhaugarh, Chhuna Pal Kalpi , Sheetla Kushwaha, Satyendra Pratap, Jalaun News Today, UP Election 2022, Bahujan Samaj Party, Mayawati visit in Jalaun, Jalaun Latest News, Jalaun News In Hindi, Uttar Pradesh Latest News, Uttar Pradesh News In Hindi, Orai, Orai news

Tags:    

Similar News